April 29, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कांग्रेस ने अनूठा प्रदर्शन किया। कांग्रेस समर्थक इस प्रदर्शन में पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी का मुखौटा लगाए दिखाई दिए। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी को पेगासस सॉफ्टवेयर से राहुल गांधी की जासूसी करते बताया गया। साथ ही कांग्रेसियों ने पोस्टर भी तैयार किए जिस पर लिखा था – हां, मैं पेगासस का जासूस हूं। प्रदर्शन कर कांग्रेस नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
कांग्रेस के इस अनूठे प्रदर्शन में मोदी को दूरबीन (बोतल) से राहुल गांधी पर नजर रखते हुए दिखाया। इस दौरान कुछ कांग्रेसी नेता अपने हाथों में पोस्टर लिए नजर आए। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने पेगासस से जासूसी कराना बंद करो सहित पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।

मैं जग्गा जासूस हूं के पोस्टर लिए थे कांग्रेसी

कांग्रेसी नेता हाथों में पोस्टर लिए थे। जिस पर पीएम नरेंद्र मोदी का फोटो लगा था। इसके नीचे लिखा था मैं जग्गा जासूस हूं। वहीं दूसरी तरह लिखा था पेगासस जासूसी पर न मैं कुछ बोलूंगा, न मैं कुछ देखूंगा न मैं कुछ सुनूंगा।

सरकार पर साधा निशाना

शहर कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल और गिरीश जोशी के नेतृत्व में ये प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा आज मोदी सरकार द्वारा देश के विपक्षी नेताओं, संस्थाओं और अन्य कई लोगों पर जासूसी करवाने के लिए पेगासस (जासूसी) सॉफ्टवेयर खरीदा। पेगासस सॉफ्टवेयर का उपयोग जिस तरह देश के विपक्ष के नेताओं सहित प्रमुख लोगों के लिए किया गया। वो यह दर्शाता है कि मोदी सरकार या तो हिटलरशाही कर रही या डरी हुई है। इस प्रदर्शन में देवेंद्र यादव, पीके उपाध्याय, नितेश भारद्वाज आदि मौजूद रहे।