April 30, 2024

 

इंदौर। शहर में नशाखोरी तेजी से बढ़ती जा रही है और इसी के परिणाम स्वरुप अपराध भी। खजराना थाना पुलिस ने दो बदमाशों को वाहन चोरी के आरोप में पकड़ा है। इनसे चोरी की 10 गाड़ियां मिली हैं, जो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चुराई गई थी। आरोपी नशे के लिए वाहन चुरा कर औने-पौने दामों में ठिकाने लगा देते थे।
डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा के अनुसार आरोपी मुकेश कनाड़े निवासी अंबड़ पंधाना (खंडवा) और रितेश तिल्लौरे निवासी बमनगांव (खंडवा) है। मुकेश फिलहाल खजराना खेड़ी और रितेश मुमताज बाग कालोनी में रहता है। आरोपी नशा करते हैं। नशे के लिए रुपये की जरूरत पड़ती तो वाहन चुराकर बेच देते थे। पुलिस ने आरोपियों से 10 बाइक बरामद की है। दोनों ही बदमाशों के विरुद्ध कईं अपराध पंजीबद्ध है। जब्त वाहन संयोगितागंज, खजराना और विजय नगर क्षेत्र से चुराए गए है।

पूर्व सरपंच की बेटी से अश्लील हरकत कर गुंडा बोला– उठा कर ले जाऊंगा

इंदौर। मनचले ने पूर्व सरपंच की बेटी के साथ अश्लील हरकत की। सरेराह हाथ पकड़ा और उठाकर ले जाने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज किया है। घटना निर्वाणा रोड़ भांगिया की है। 20 वर्षीय युवती ने जीतू ठाकुर के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। आरोपी ने काल कर धमकाया। उसने रास्ते में रोका और हाथ पकड़ लिया। उसने कहा कि किसी से शिकायत की तो उठा कर ले जाऊंगा।
आजकल आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही है गुंडे इतने बेवकूफ हो गए हैं कि वह खुलेआम राह चलती लड़कियों के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ करते हैं बल्कि उन्हें धमकाते भी हैं। ऐसे मामलों में कई लड़कियां तो सिर्फ इस अत्याचार को झेलती रहती हैं। वे पुलिस तक पहुंचने की हिम्मत नहीं कर पाती। इक्का- दुक्का मामले ही पुलिस तक पहुंच पाते हैं।
अधिकांश मामलों में परिवार भी पुलिस कार्रवाई से लड़की को रोक देता है, ताकि बदनामी न हो। इसी का फायदा यह गुंडे बदमाश उठाते हैं और अपनी मनमानी करते हैं।