April 30, 2024

इंदौर। कनाड़िया थाने के पास महिला डाक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह डाक्टर भाई के साथ मेडिकल कालेज जा रही थी। एक बाइक चालक के कट मारने पर दोनों भाई-बहन स्कूटर सहित गिर गए और कार चालक रौंदते हुए निकल गया।
पुलिस के अनुसार घटना पिपल्याराव कांकड़ तिराहे की है। ग्राम रेवती निवासी 32 वर्षीय अंजलि सुरेश जोशी भाई (कजिन) योगेश के साथ स्कूटर से अस्पताल (एलएनसीटी आयुर्वेदा मेडिकल कालेज) जा रही थी। जैसे ही कनाड़िया थाने से 200 मीटर आगे निकली, एक बाइक सवार कट मारते हुए निकला। स्कूटर असंतुलित हुआ और योगेश व अंजलि सड़क पर गिर गए। तभी सामने से सफेद रंग की कार तेज रफ्तार में गुजरी और अंजलि को कुचलते हुए निकल गई। सिर में चोट लगने के कारण अंजलि की मौत हो गई।

सिर में लगी थी गहरी चोट

भाई प्रदीप के अनुसार अंजलि के सिर में गहरी चोट आई थी। योगेश लोगों की मदद से रिंग रोड स्थित निजी अस्पताल ले गया, लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एसआई संजयसिंह भदौरिया के मुताबिक कार की जानकारी नहीं लगी है। डाक्टर ने बताया कि गिरने के कारण गहरा घाव हुआ था। मौके पर ज्यादा खून बह गया था। कार का पहिया भी अंजलि के सिर से टकराया था। पुलिस कार की तलाश कर रही है। योगेश को भी चोट आई है।

मेडिकल कालेज में करती थी प्रैक्टिस

डा. डिंपल के मुताबिक अंजलि ने भोपाल के आयुर्वेद मेडिकल कालेज से बीएएमएस किया था। दोनों एलएनसीटी आयुर्वेदा मेडिकल कालेज में प्रैक्टिस करते थे। अंजलि रेवती से रिंग रोड तक आती थी। यहां से भाई योगेश सुभाष निवासी स्कीम-134 भी साथ जाता था।