April 29, 2024

महिदपुर ।  पानी की खेच से बर्बाद हुई सोयाबीन की फसल लेकर हजारों कि संख्या में किसान प्रशासन को राहत राशि तुरंत दिए जाने एवं बीमा राशि के लिए 2 दिवस में सर्वे गांव गांव से करवाकर रिपोर्ट जिला प्रशासन को भेजने की चेतावनी देते हुए पुराना बस स्टैंड पर दिनेश जैन बोस के नेतृत्व में पहुंचे। तबाही हुई फसल की बीमा राशि एवं राहत राशि के लिए बरसते पानी में दिनेश जैन बोस के नेतृत्व में हजारों किसान इकट्ठा दो दिनों में सर्व करवाने की चेतावनी दी।
गांव गांव से सैकड़ो कि संख्या में अलग-अलग जत्थे के रूप में पुराना बस स्टैंड सभा स्थल पर किसान एवं कांग्रेस कार्यकर्ता अलग- अलग दोपहर 1:00 बजे तक पुराना बस स्टैंड पर बरसते पानी में भी हजारों की संख्या में किसान इकट्ठा हुए । कांग्रेस कार्यकर्ताओ के ऊपर सैकड़ो की संख्या में फर्जी एफआईआर दर्ज की गई हैं इसी तारतम्य में एड. नागूलाल मालवीय सरपंच प्रतिनिधि झारड़ा पर भी एफआईआर करवा कर उनको जिला बदर की कार्रवाई की गई जिसका हम पुरजोर विरोध करते हैं।
उल्लेखनीय है कि बस स्टैंड पर हुई सभा ने क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है क्योंकि हजारों की संख्या में बरसते पानी में भी ऐतिहासिक रूप से किसान और कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट हुए। सभा को पूर्व मंडी डायरेक्टर बाबूलाल माथावलिया, ईश्वर आंजना झाला ने संबोधित किया।