इंदौर में समलैंगिकों की पार्टी पर छापा, गे डेटिंग एप से फ्लैट में इकट्ठा होते थे रईसजादे

 

इंदौर। लसूड़िया पुलिस ने समलैंगिकों की पार्टी में छापा मारा। सभ्रांत परिवार के युवक गे डेटिंग एप के माध्यम से एकत्र हुए थे। एक समलैंगिक युवक से मिथाईलीनडाईआक्सी मैथेमफेटामाइन (एमडीएमए) ड्रग्स मिली है। उसके तार दिल्ली के नाइजीरियन तस्कर से जुड़े हैं और हाईप्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करता है।
विजयनगर एसीपी कृष्ण लालचंदानी के मुताबिक पुलिस रात को काम्बिंग गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि महालक्ष्मीनगर स्थित एक फ्लैट में युवा नशीले पदार्थों के साथ एकत्र हुए है। छापे के दौरान पुलिस फ्लैट में पांच युवक और एक युवती मिली। इसमें दो समलैंगिक जोड़े और एक तस्कर था जिसे पार्टी के लिए बुलाया था।
पुलिस आरोपी सौरभ साहू को पांच ग्राम एमडी के साथ गिरफ्तार किया। उस मूलत: सीहोर निवासी सौरभ के पिता लक्ष्मीनारायण का माता चौक पर मेडिकल स्टोर है। उसने पूछताछ में दिल्ली में रहने वाले नाइजीरियन तस्कर का नाम कबूला है। सौरभ इसके पूर्व भी 20 बार एमडीएम खरीद कर हाईप्रोफाइल पार्टियों में सप्लाई कर चुका है। टीआई तारेश सोनी के मुताबिक युवती से पूछताछ कर छोड़ दिया। जबकि चार समलैंगिकों के विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्रवाई की है।

काम्बिंग गश्त:रातभर में 990 बदमाशों की चैकिंग

शनिवार रात चारों जोन की पुलिस ने नगरीय सीमा में काम्बिंग गश्त की।रातभर में पुलिस ने आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 990 लोगों की चैकिंग की।पुलिस का दावा है कि 530 पर वैधानिक कार्रवाई भी की गई है।अतिरिक्त पुलिस आयुक्त(कानून)अमितसिंह के मुताबिक सभी थाना प्रभारी और एसीपी लूट,चोरी,मारपीट जैसे गंभीर मामलों में लिप्त आरोपितों की सूची के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में रवाना हुए।पुलिस ने 990 के चैकिंग की और पूछताछ की।386 से ज्यादा वारंट तामिल करवाए गए।अवैध हथियार और अवैश शराब के प्रकरण भी बनाए गए है।