April 27, 2024

बड़गोंदा के मांगल्या में मिला कंकाल कांकरिया (किशनगंज) के लापता ठेकेदार का निकला, प्रेमिका सहित चार आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर के मांगल्या (बड़गोंदा) में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफाश हो गया है। कंकाल कांकरिया (किशनगंज) के ठेकेदार हंसराज का निकला। उसका मलेंडी (बड़गोंदा) की कमला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति कन्हैया ने दोनों की बातचीत सुन ली और डंडों से पीट कर हंसराज की हत्या कर दी। शिनाख्त न हो सके इसलिए नाले में कंडों पर शव रखकर डीजल डालकर जला दिया।
एसपी (ग्रामीण) भगवतसिंह बिरदे के अनुसार बुधवार शाम को माांगल्या में जला हुआ शव मिला था। फोरेंसिक एक्सपर्ट जांच के बाद भी यह अंदाजा नहीं लग सका कि शव महिला का है या पुरुष का। पुलिस ने गुमशुदगी खंगाली तो पता चला कटकटखेड़ी में रहने वाला हंसराज पुत्र हुकुमसिंह चौहान दो दिन से गायब है। मोबाइल लोकेशन निकाली लेकिन महेश्वर की मिली। शक बढ़ने पर काल डिटेल निकाली तो पता चला घटना वाले दिन उसकी मलेंडी में रहने वाले कन्हैया चौधरी के फोन पर 21 बार बात हुई है। पुलिस ने कन्हैया को हिरासत में लिया तो बताया जिस नंबर पर हंसराज ने फोन लगाए वह तो पत्नी कमला चलाती है। कमला को थाने बुलाया तो उसके फोन में हंसराज से हुई बातचीत की रिकार्डिंग मिल गई। सख्ती करने पर कमला टूट गई और पति कन्हैया, चचेरे भाई अजय उर्फ अज्जू सोलंकी व राकेश वर्मा के साथ मिलकर हत्या करना स्वीकार लिया।
पत्नी का स्टिंग आपरेशन कर प्रेमी को जाल में फंसाया – एएसपी (ग्रामीण) शशिकांत कनकने के मुताबिक कमला कटकटखेड़ी की रहने वाली है। हंसराज से उसके 17 साल से संबंध थे। कन्हैया को जब पता चला तो उसने कमला को नया फोन और नई सिम दे दी। फोन पर आटो काल रिकार्डिंग शुरू कर दी। एक दिन उसने दोनों की बातचीत सुन ली। कमला की पिटाई की तो उसने बताया वह मांगल्या के जंगलों में मिलती थी। कन्हैया के कहने पर कमला ने हंसराज को मिलने बुला लिया। यहां उसकी डंडों से पिटाई कर हत्या कर दी। शव ऐसी जगह जलाया जहां बारिश का पानी जमा होता था। बारिश नहीं होने से ग्रामीणों ने शव देख लिया और पुलिस को खबर कर दी।