इंदौर में चोरी की तीन दिन में एक जैसी तीसरी घटना , शादी समारोह से लाखों के आभूषण चोरी

 

इंदौर। शादी समारोह में चोर गैंग डाक्टर और कारोबारी के लाखों रुपये कीमती आभूषण और रुपये चुरा ले गई। यह दो दिन में तीसरी घटना है। बुधवार को हीरानगर क्षेत्र में भी इसी तरह चोरी हुई थी।
न्यू पलासिया निवासी डॉ. सुनील नायक ने संयोगितागंज थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सुनील के मुताबिक, बेटे सर्वज्ञ की शादी थी। नौलखा स्थित माहेश्वरी मांगलिक भवन में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। पत्नी मीना नायक ने हैंडबैग में सोने के चार कड़े, दो हार, कान की एक लटकन, दो अंगूठी, एक चेन और दो टाप्स रखे थे। आभूषण बहू के लिए खरीदकर एक डिब्बे में रखे थे, जो गायब हो गए। तीन दिन तक उन्होंने आभूषण ढूंढने का प्रयास किया। गुरुवार को थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाई।

पलभर में गायब हो गए सोफे से आभूषण

इसी प्रकार की एक चोरी राजेंद्र नगर स्थित रामा गार्डन (कैट रोड़) पर हुई है। दत्तनगर निवासी लक्ष्मण बर्फा द्वारा चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। बर्फा की बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। सोने-चांदी के आभूषण एक थैली में रखकर सास को सौंपे थे। उन्होंने लिफाफे और थैली सोफे पर छोड़ दी, जिसे चोर उड़ा ले गए। पुलिस के मुताबिक, इस प्रकार की वारदात राजगढ़ जिले के कड़िया सांसियों का गिरोह करता है। बच्चों को नए वस्त्र पहना कर समारोह में शामिल होने भेज देते है। प्रशिक्षण प्राप्त बच्चे मौका देखते ही आभूषण चुरा लेते हैं।

 

 

बाइक से आए चोरों ने पूरा घर कर दिया साफ, पांच लाख के जेवर चोरी

इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में चोरों ने वर्कशाप संचालक का पूरा घर साफ कर दिया। चोर पांच लाख से ज्यादा के आभूषण, रुपये और गृहस्थी का सामान चुरा ले गए। पुलिस को तीन बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले जो बाइक से आए थे। घटना सत्यदेव नगर की बुधवार रात की है। प्रसूनसिंह चंदेल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनका राजेंद्र नगर क्षेत्र में कार का वर्कशाप है। प्रेम विवाह करने के कारण परिजन से अलग रहते है।

आधे घंटे घर में रहे चोर

गुरुवार को प्रसून पत्नी खुशबू को लेकर मां सुमन, पिता नरेंद्रसिंह से मिलने गए थे। रात होने के कारण सुदामा नगर में ही रुक गए। सूना घर देखकर चोर घुस गए और अलमारी तोड़ कर सोने की चेन, पैंडल, झुमके, मंगलसूत्र, ब्रेसलेट, बाली, अंगूठियां, बच्चे का हाय पैंडल, चांदी के आभूषण, मोबाइल और गैस की टंकी चुरा ले गए। प्रसून के मुताबिक, चोर करीब 3 बजे आते हुए नजर आ रहे है। बाइक सवार दो साथियों को छोड़कर चला गया था। आधे घंटे घर में रहे और सामान लेकर फरार हो गए।