टीवी सीरियल तारक मेहता के सोढ़ी पिछले 5 दिन से लापता

पुलिस ने दर्ज किया किडनैपिंग का मामला

ब्रह्मास्त्र नई दिल्ली

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह 5 दिन से गायब है, उनके गुमशुदा होने की खबर उनके पिता के जरिए पता चली। उन्होंने अपने बेटे के मिसिंग पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है। सोढ़ी के पिता ने बताया कि उनका बेटा अपने दिल्ली वाले घर पर था और वहां से मुंबई के लिए रवाना हुआ था। इसके बाद से न तो उसका कॉल लग रहा है और न ही उससे कोई कॉन्टैक्ट हो पा रहा है। अब इस मामले में पुलिस के हाथों एक अहम सुराग लगा है जिसमें किडनैपिंग का मामला सामने आया है।

50 साल के सोढ़ी के पिता हरगीत सिंह ने बताया कि 22 अप्रैल को उनके बेटे गुरुचरण सिंह की मुंबई के लिए फ्लाइट थी। सुबह 8।30 बजे दिल्ली से वह मुंबई फ्लाइट के जरिए रवाना होने वाले थे लेकिन उन्होंने न तो फ्लाइट पकड़ी और न ही मुंबई पहुंचे हैं। 25 अप्रैल को जब हरगीत सिंह ने अपने बेटे की मिसिंग की खबर दिल्ली के पालम पुलिस थाने में लिखवाई। इसके बाद पुलिस ने खगालना शुरू किया तब पता चला कि उनका फोन 24 अप्रैल तक आॅन था उसके बाद से फोन बंद बता रहा है। पुलिस ने उनके फोन की ट्राजैक्शन डिटेल निकलवाई तब उन्हें कुछ अटपटें सबूत मिले।

गुरुचरण के पिता ने बताया कि उनकी मां पिछले दिनों बीमार थी जिसके लिए उनका इलाज चल रहा था लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक अपने घर में आराम कर रही हैं। ऐसे में उनका परिवार अभी अपने बेटे गुरुचरण सिंह को लेकर चिंता में हैं कि वो कहां है। उनके पिता का कहना है कि वो जहां भी हो बस ठीक और खुश हों। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने तारक मेहता शो में सोढ़ी के रोल से फैंस को अपना दीवाना बना लिया था। इसके बाद इन्होंने शो को छोड़ दिया और अपने परिवार के साथ वक्त बिताने लगे।