April 29, 2024

कांग्रेस ने कसा तंज- केंद्रीय मंत्री को भी 15 रुपये का भुट्टा महंगा लग रहा है , महंगाई का इसी से लगाया जा सकता है अंदाजा

भोपाल। मंडला से भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते एक भुट्‌टे की कीमत सुनकर चौंक गए। वह मंडला जा रहे थे, तभी रोड किनारे एक युवक भुट्‌टा बेचता दिखा। यह देख मंत्री ने गाड़ी रोकी और भुट्‌टा खरीदते नजर आए। इस दौरान उन्होंने युवक से भुट्‌टे की कीमत पूछी। युवक ने 15 रुपए कीमत बताई। कीमत सुनकर मंत्री चौंक गए, उन्होंने कहा कि यहां तो फ्री में मिलता है। इतना महंगा बेच रहे हो। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब कांग्रेस इस पर मजे ले रही है। कांग्रेस ने तंज कसा की केंद्रीय मंत्री को खुद 15 रुपये का भुट्टा महंगा लग रहा है यानी महंगाई का अंदाजा भी लगाया जा सकता है।
दरअसल, युवक ने तीन भुट्टे सेंके। मंत्री ने कीमत पूछी तो युवक ने 45 रुपए बताई। इस पर मंत्री कुलस्ते ने कहा कि 45 रुपए। इतना महंगा दे रहे हो। युवक ने मंत्री को बेबाकी से जवाब दिया और कहा कि तुम सोच रहे हो कि गाड़ी देखकर बताए हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। इसके बाद मंत्रीजी बोल पड़े कि- यहां तो फ्री में मिलता है..। यह सुनकर युवक हंसने लगा और बोला फ्री में..। 5 रुपए में खरीदकर लाते हैं। इस दौरान मंत्री ने युवक से नाम भी पूछा। युवक ने अपना नाम धर्मेंद्र बताया। मंत्री बोले बेटा राम 15 रुपए में बेचते हो।