April 29, 2024

सलमान खान भारत के सर्वकालिक सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार हैं। वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम पेशकश टाइगर 3 में सुपर एजेंट टाइगर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं।

मनीष शर्मा ने खुलासा किया कि एज ऑफ द सीट एक्शन तमाशा में दुनिया भर की विशिष्ट सेनाओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों का इस्तेमाल किया गया है! यशराज फिल्म्स इस फिल्म के साथ एक ऐसा पैमाना हासिल करना चाहता था जो दर्शकों के लिए शानदार हो!

मनीष शर्मा ने खुलासा किया, “जब हम यह फिल्म बना रहे थे तो हमारे दिमाग में एक चीज थी – स्केल। हमने एक ही एक्शन सीक्वेंस में बहुत सारे टैंक, चॉपर गन, बैलिस्टिक मिसाइल, लाखों गोलियों और इससे भी अधिक का उपयोग किया है। इस धमाकेदार टाइगर क्षण का आनंद लेते हुए हमने दुनिया की विशिष्ट सेनाओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले हथियारों का उपयोग करने का भी प्रयास किया है। तो यह पागलपन भरा, बड़ा और शानदार है लेकिन यह बहुत वास्तविक भी है।

निर्देशक आगे कहते हैं, ”हम ऐसे एक्शन सीक्वेंस बनाना चाहते थे जिनके बारे में लोग बात करना बंद नहीं कर सकें। जब आप देखेंगे कि सलमान खान उर्फ टाइगर का मुकाबला किससे है तो मुझे लगता है कि आप समझ जाएंगे कि एक्शन के लिए हमारी महत्वाकांक्षाएं कितनी ऊंची थीं! मुझे उम्मीद है कि इस तरह के सीक्वेंस दर्शकों को रविवार को बड़े पर्दे पर हमारा एक्शन ड्रामा देखने पर अपनी सीटों से बांधे रखेंगे।”

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो सभी ब्लॉकबस्टर रही हैं।