April 28, 2024

इंदौर। हाई कोर्ट के वकील के बाद अब इंदौर में विहिप नेता संतोष वर्मा को सर तन से जुदा करने धमकी मिली है। उन्होंने मामले में तिलक नगर पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की है। तिलक नगर पुलिस के मुताबिक, संतोष वर्मा इंदौर में विहिप के धर्म प्रसार के प्रांत संयोजक हैं। वर्मा ने शिकायत में बताया कि वे गोकुल रेसीडेंसी में रहते हैं। उनकी कार पर हरे रंग का लिफाफा रखा था। उसमें एक पत्र था, जिसमें लिखा था कि तुम एक वर्ग के खिलाफ काम कर रहे हो। हम काफीर हैं। अगर कहना नहीं माना तो सर तन से जुदा कर दिया जाएगा। वर्मा ने बताया कि वे मतांतरण और लव जिहाद की घटनाओं के खिलाफ इंदौर में अपने साथियों के साथ मुहिम चला रहे हैं। पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।
पहले भी मिल चुकी है धमकी
इसके पहले इंदौर में हाई कोर्ट के वकील मनीष गड़कर को भी सर तन से जुदा करने की धमकी मिल चुकी है। उन पर तो कुछ लोगों ने हमला भी किया था। वहीं, इंदौर के ही हिंदूवादी नेता तन्नू शर्मा को भी ऐसी ही धमकी मिल चुकी है।

सिमरोल में महिला के पैर में लगी गोली, एमवाय में कराया भर्ती
इंदौर। सिमरोल थाना क्षेत्र में 34 वर्षीय बबली बामने पति ओमप्रकाश निवासी बड़वाह जिला खरगोन को गोली लगने का मामला सामने आया है। उसके पैर में गोली लगी है।महिला को इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गोली कैसे चली, अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है। घायल बबली ने बताया कि वह अलमारी से बैग निकाल रही थी, इसी दौरान बैग में रखी पिस्टल नीचे गिरी और उसे गोली लग गई। पिस्टल किसकी है, यह महिला ने नहीं बताया। वहीं महिला के नाबालिग बेटे का कहना है कि वे अपने आर्मी वाले चाचा के साथ ओंकारेश्वर जा रहे थे, इसी दौरान बैग फिसला और गोली चल गई। फिलहाल महिला का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कोचिंग शिक्षक से परेशान होकर छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी
इंदौर। पीएससी छात्रा शैलीसिंह की आत्महत्या में भंवरकुआं पुलिस ने सीएससी कोचिंग सेंटर के शिक्षक अमन अग्रवाल के खिलाफ खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार अमन शैलीसिंह को परेशान करता था।उसने स्वजन को भी इस संबंध में शिकायत की थी। छात्रा ने आत्महत्या के पूर्व मोबाइल का संपूर्ण डेटा डिलीट कर दिया था। भंवरकुआं टीआइ शशिकांत चौरसिया से मिली जानकारी के अनुसार गणोखर जिला पन्ना निवासी 21 वर्षीय शैली पुत्र ब्रजकिशोर सिंह राजपूत कृष्णोदय नगर(खंडवा रोड) पर किराये से रह कर पीएससी की तैयारी कर रही थी। वह सीएससी कोचिंग सेंटर(भंवरकुआं) में पढ़ाई करने जाती थी। चाचा जगदीशसिंह ने बताया कि शैली को अमन परेशान करता था। कोचिंग सेंटर में वह बदनाम कर रहा था। उसने इस बारे में कुछ दिनों पूर्व मां को भी घटना बताई थी। परेशान होकर शैली ने शनिवार को दुपट्टे से फांसी लगा ली। रविवार को स्वजनों के बयान के आधार पर अमन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

महू से पटना के बीच सप्ताह में एक दिन चलेगी समर स्पेशल ट्रेन
इंदौर। गर्मी की छुट्टियों में आमतौर पर लोग घूमने का प्लान बनाते हैं। ऐसे में ट्रेनों में सीट नहीं मिलती और लोगों को अन्य माध्यमों से जाना पड़ता है। लोगों की इसी परेशानियों को देखते हुए रतलाम रेल मंडल ने डा. आंबेडकर नगर (महू) से पटना के लिए समर स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेन की सौगात दी है। इससे पटना जाने वाले यात्रियों को खासा फायदा होगा। प्रत्येक शुक्रवार को डा. आंबेडकर नगर से पटना के लिए ट्रेन रवाना होगी और प्रत्येक शनिवार को पटना से डा आंबेडकर नगर के लिए वापसी होगी। स्पेशल ट्रेन के लिए 27 मार्च से पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर बुकिंग शुरू होगी।