भाजपा नेता कमाल खान के बेटे माज पर पांच हजार का इनाम, पिस्टल से धमकाने का प्रकरण दर्ज

 

इंदौर। मल्हारगंज पुलिस ने भाजपा नेता कमाल खान के बेटे माज पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। माज और उसके साथी हर्ष के खिलाफ मारपीट और पिस्टल निकाल कर धमकाने का प्रकरण दर्ज है। पुलिस के मुताबिक शांतिनगर जैन कालोनी में बोरिंग चलाने के विवाद में माज ने विवाद किया था।

रहवासी सुनील के साथ अभद्रता

उसके बेटे करण विशाल ने चर्चा की तो माज और उसके साथियों ने मारपीट कर पथराव कर दिया। माज ने पिस्टल तान दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश में छापे मारे लेकिन नहीं मिलें। जोन-1 के डीसीपी विनोद कुमार मीना ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।

गिरफ्तारी के 10 दिन बाद लिखी लूट की रिपोर्ट

लूट के मामले में खजराना पुलिस की लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने घटना के 12 दिन बाद रिपोर्ट लिखी है। लूटेरे गिरफ्तार होकर जेल चले गए है। राऊ थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक सलाम खान को चाकू मारकर लूटा था। पुलिस ने आरोपित कल्लू, सलीम, अयान, बसीर, जाविद मेव को गिरफ्तार किया तो खजराना क्षेत्र चार मोबाइल लूटना कबूला। खजराना पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी थी।राऊ पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया।
मामले में गुरप्रीतसिंह उर्फ साहिल निवासी जसविंदरसिंह की शिकायत पर लूट का प्रकरण दर्ज किया। गुरप्रीत महिला मित्र के साथ जा रहा था।बदमाशों ने उसी वक्त चाकू अड़ा कर चार फोन लूट लिए।