क्रिकेट प्रेमी सावधान..! इंदौर में भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकट को लेकर ठगोरे सक्रिय

इंदौर।

भारत- न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच इंदौर में 24 जनवरी को है। सोशल मीडिया पर – ” क्रिकेट मैच के टिकट उपलब्ध हैं” जैसे पोस्ट और टिकिट बेचने और खरीदने के विज्ञापन डाल रहे हैं, जो कि अवैध होने की वजह से अप्रूव नहीं होंगे। यह घोटाला है और अवैध भी।
इस मैच के टिकिट सिर्फ बीसीसीआई और एमपीसीए की आधिकारिक टिकिट वेंडर वेबसाईट पेटीएम इनसाइडर पर ही उपलब्ध होते हैं। इनके अलावा किसी व्यक्तिगत डील या समूह से बचें। सोशल मीडिया पर इस इवेंट के टिकिट बेचना या खरीदना अवैध है। सजा का भी प्रावधान है। बताया जा रहा है कि टिकट ब्लैक मैं भी बिक रहे हैं।

ब्लैक में टिकट बेचने वाले दो पकड़ाए

गौरतलब है कि अभी 3 दिन पहले ही इंदौर में भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकट ब्लैक करने वाले दो आरोपी पकड़ाए हैं। इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी राजेंद्र नगर क्षेत्र में सेतु ब्रिज के पास में क्रिकेट मैच के टिकट ब्लैक में बेचने के लिए दो व्यक्ति आने वाले हैं। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम ने दबिश देकर आरोपी गर्व जैन, निवासी वैभव नगर कनाडिया रोड और रूद्र नागर, निवासी मुराई मोहल्ला छावनी इन्दौर को पकड़ा । दोनों के पास से भारत vs न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच के 5 टिकट बरामद किए गए हैं।

एमपीसीए ने कहा- इंदौर में खासा क्रेज, इसलिए जल्दी फुल हो जाती है साइट

इंदौर के होलकर स्टेडियम में 24 जनवरी को होने वाले मैच की तैयारियां अपने अंतिम चरणों में है। एमपीसीए के अध्यक्ष अभिलाष खांडेकर ने टिकिट बिक्री को लेकर लगने वाले आरोपों पर कहा कि टिकिट बिक्री की पूरी प्रक्रिया फेयर रहती है, क्योंकि इंदौर में क्रिकेट को लेकर खासा क्रेज रहता है,इसलिए टिकिट की बिक्री भी साइट शुरू होने के कुछ ही देर में फुल हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *