इंदौर में सैलून में दूल्हे के साथ हरकत

हेयरकट करने वाले ने उड़ाई गोल्ड चेन, पुलिस ने अंडरगारमेंट से की जब्त

इंदौर। एक सैलून में दूल्हे के साथ ऐसी घटना हुई जिसने उसे भी हैरत में डाल दिया। बैंक कॉलोनी में रहने वाले 21 साल के कुणाल यादव की एक दिन बाद यानी 1 दिसंबर को यूपी में शादी होने वाली है। शादी के पहले जैसे दूल्हा सैलून में जाकर फैशियल, कटिंग, ब्लीचिंग करता है। ठीक वैसे ही कुणाल एक सैलून पर गया था। मगर उसे भी नहीं पता था कि उसके साथ कुछ ऐसा हो जाएगा।
कुणाल के अनुसार वह फैशियल, कटिंग आदि के लिए सैलून देख रहा था। तभी उसे सुदामा नगर के जारोलिया मार्केट में डूड एंड दीवास सैलून मिला। कुणाल ने वहां जाकर पैकेज कि बात की और 3100 रुपए में बात फिक्स हुई। इसमें दो बार फैशियल और कटिंग सहित अन्य चीजें शामिल थी।

फैशियल-ब्लीचिंग कराई, कटिंग में चेन उड़ाई

सोमवार को वह फैशियल और ब्लीचिंग के लिए गया। सोमवार को उसके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। मगर कुणाल अपने दो रिश्तेदारों के साथ मंगलवार को कटिंग कराने पहुंचा तो उसके साथ ये घटना हो गई। कटिंग कराने के दौरान कुणाल को कर्मचारी का व्यवहार थोड़ा अजीब लगा। उसे थोड़ी शंका भी हुई, लेकिन कुछ देर बाद उसने इतना ध्यान नहीं दिया। कटिंग कराने के बाद जब वह उठा और अपने एक रिश्तेदार को कटिंग कराने बैठा दिया। जैसे ही वह गेट तक पहुंचा और अपने गले पर हाथ लगाया तो उसे चेन नहीं मिली। वह तुंरत अंदर पहुंचा और पूछताछ और चेन तलाशी पर नहीं मिली।

ऐसे अंडर गारमेंट से निकली 20 ग्राम सोने की चेन

जब चेन नहीं मिली तो कुणाल और उसके रिश्तेदारों ने डायल-100 को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने कुणाल की भी चैकिंग की, लेकिन चेन नहीं मिली। इसके बाद जब पुलिस ने कर्मचारी दीपक जोशी की पुलिस ने कपड़े उतार कर चैकिंग कि तो अंडर गारमेंट से चेन बाहर निकली। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा और थाने ले आई।

पुलिस ने किया केस दर्ज

कुणाल की शिकायत पर पुलिस ने दीपक जोशी के खिलाफ कायमी कर उसे हिरासत में लिया है। पुलिस ने उसके पास से चेन बरामद कर ली है। कुणाल के परिचित ने बताया कि जिसे पुलिस ने पकड़ा वह कभी अपना नाम दीपक जोशी तो कभी दीपक शर्मा बता रहे है। उसके पास से और भी कुछ सामान मिला है।