April 27, 2024

पैन किलर के ओवर डोज का असर नहीं हुआ तो किराना दुकान से जहर के पाउच खरीदे

इंदौर। आष्टा के माडल स्कूल की 12वीं की छात्रा पलक, पूजा और आरती ने पैन किलर का ओवर डोज लेकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। असर नहीं होने पर आष्टा की एक किराना दुकान से जहर के पाउच खरीदे। इंदौर में आत्महत्या करने से पहले पलक ने ब्वायफ्रेंड रोहित राठौर को काल भी लगाया था।
इंदौर के भंवरकुआं टीआई शशिकांत चौरसिया के अनुसार पखनी आष्टा निवासी पलक वर्मा और पूजा के शवों का परीक्षण करवा कर शव स्वजन को सौंप दिए। आरती की हालत में सुधार हो रहा है। स्वजन ने बयान में बताया कि पलक और आरती स्कूल ड्रेस में नहीं गई थी। इस कारण चौकीदार ने प्रवेश से मना कर दिया था। चौकीदार राहुल प्राचार्य से अनुमति लेता, इसके पहले ही पूजा और पलक साथ पढ़ने वाली आरती के साथ चली गईं। पहले तीनों ने पैन किलर टेबलेट खरीदी और उसके साथ वीडियो भी बनाया। इस वीडियो में छात्राएं हंसते हुए दिख रही हैं।
बस से इंदौर आई थीं – छात्राओं ने दोपहर करीब 12:30 बजे बस पकड़ी और करीब 3:30 बजे इंदौर आ गई। तीनों रिक्शा से टावर चौराहा स्थित एक पार्क में पहुंची। वहां बैठकर पलक ने ब्वायफ्रेंड रोहित राठौर को फोन लगाया। रोहित ने बात करने से इनकार किया और कहा कि तुम घर चली जाओ। इसके बाद तीनों ने पानी में जहर मिलाकर पी लिया। टीआई के मुताबिक, पलक ब्वायफ्रेंड के बात न करने और पूजा माता-पिता के व्यवहार से दुखी थी। आरती ने सहेलियों के जहर खा लेने के डर से जहर खा लिया था। घटना से छात्राओं के स्वजन हैरान हैं। पूजा के पिता ने कहा कि उन्होंने बेटी को कभी नहीं डांटा।