April 26, 2024

रायसेन में सड़क हादसे में 12 गायों की मौत

बाबा बोले- गौमाता! काश तुम्हे भी वोट डालने का अधिकार होता तो शायद सरकार यह निर्लज्जता नहीं कर पाती

रायसेन। इंदौर से अपना मजमा समेट चुके कंप्यूटर बाबा आज सुबह रायसेन में धरने पर बैठ गए। रायसेन में सड़क हादसे में 12 से ज्यादा गायों की मौत हो गई। कंप्यूटर बाबा ने बताया कि वह रायसेन से भोपाल की तरफ आ रहे थे। सुबह करीब 5:30 बजे सुल्तानपुर के पास सड़क पर 10-15 गाय मरी पड़ी थीं। इसके बाद मैं वहीं पर धरने पर बैठ गया। कंप्यूटर बाबा का कहना है कि इसी जगह पर कुछ दिनों पहले भी हादसे में गायों की मौत हुई थीं। जब तक सरकार की तरफ से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता, वे धरने से नहीं उठेंगे। गौमाता की ऐसी दुर्दशा नहीं देख सकता।
बाबा ने कहा, गौमाता काश तुम्हें भी वोट डालने का अधिकार होता तो शायद सरकार यह निर्लज्जता नहीं कर पाएगी। रायसेन में गौमाता की इस दुर्दशा को देखकर कोई भी सनातनी का हृदय कांप जाएगा।

जेल जाने के बाद इंदौर छोड़ दिया बाबा ने

गौरतलब है कि कंप्यूटर बाबा का मजमा डेढ़ साल पहले तक इंदौर में ही लगा रहता था। बाबा कभी कांग्रेस, तो कभी भाजपा की पारी खेलते रहे। शिवराज सरकार ने टेकरी पर स्थित उनके आश्रम पर बुलडोजर चलवा दिया था। वहां से कुछ आपत्तिजनक सामान मिलने का भी आरोप है। बाबा को इसके बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद कंप्यूटर बाबा ने इंदौर छोड़ दिया।