March 29, 2024

मां बोली- जबरदस्ती बाइक पर ले गए, रेप के बाद मार डाला
6 आरोपी गिरफ्तार जुनैद को एनकाउंटर में लगी गोली

ब्रह्मास्त्र लखीमपुर-खीरी

लखीमपुर में बुधवार को नाबालिग दलित दो सगी बहनों की हत्या मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। जहां मां का आरोप था कि बाइक पर युवक आए और जबरदस्ती बच्चियों को अगवा कर ले गए। इसके बाद खेत में रेप किया, फिर हत्या कर दी। वहीं, लखीमपुर पुलिस ने गुरुवार सुबह सवा नौ बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
एसपी संजीव सुमन ने कहा, “निघासन में हुई इस घटना में हमने अभी 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक हिंदू और बाकी युवक मुस्लिम हैं। जबरदस्ती अगवा करने जैसा मामला नहीं है। लड़कियों को बहला-फुसलाकर ले जाया गया था। वहां उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए गए। इसके बाद उनकी हत्या करके शव फंदे पर लटका दिया गया।”

मां ने बताई – रोकने की कोशिश की तो लात मार दी
घटना के बाद लड़कियों की मां ने बताया था, ”बुधवार शाम 4 बजे का वक्त था। मेरी दोनों बेटियां घर के बाहर बैठी थीं। मैं भी बाहर ही नल पर बर्तन धो रही थी। अचानक बाइक पर दो युवक आए और मेरी दोनों बेटियों को बाइक पर जबरन बैठा लिया। मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की। तभी बाइक सवार युवक ने मेरे पेट पर लात मार दी। वह एक ही बाइक पर बेटियों को लेकर फरार हो गए। मैं चिल्लाई तो गांव के कई लोगों ने बाइक सवारों का पीछा किया। मगर, वे पकड़ में नहीं आए। काफी देर तक तलाश की। बाद में दोनों बेटियों के शव गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर एक गन्ने के खेत में पेड़ से लटके मिले। रेप करने के बाद मेरी बेटियों की हत्या करके शव को फंदे पर लटका दिया।”