April 26, 2024

उज्जैन। श्री राधा कृष्ण वेयर हाऊस से चोरी हुए गेहूं के कट्टे आयशर में भरकर ले जाए गये थे। कैमरों से मिले सुराग के बाद पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर आयशर और सौ कट्टे के बरामद किये है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
31 अगस्त की रात जयवंतपुर खेड़ा श्री राधा कृष्ण वेयर हाऊस से अज्ञात बदमाशों ने 250 गेहूं के कट्टे चोरी कर लिये थे। मुकेश पाटीदार निवासी ग्राम इटावा तहसील तराना की शिकायत पर पंवासा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बदमाशों का सुराग तलाशना शुरू किया था। सीसीटीवी कैमरे में वेयर हाऊस से निकलती आयशर क्रमांक एचआर 55 के 9658 दिखाई दी। जिसके आधार पर शंकरपुर एमपीईबी कालोनी में रहने वाले शुभम पिता रतनलाल राठौर और पाटपाला के रहने वाले राज उर्फ राजकुमार पिता लक्ष्मण बंजारा को गिरफ्तार कर आयशर जब्त की गई। दोनों से पूछताछ के बाद 100 कट्टे गेहंू के बरामद किये गये है। जिसकी कीमत सवा लाख रुपये से अधिक होना सामने आई है। टीआई गजेन्द्र पचौरिया ने बताया कि गिरफ्त में आये बदमाशों ने अपने तीन साथियों के साथ वारदात करना कबूल किया है। जिनकी तलाश की जा रही है।
शुक्रवार दोपहर दोनों बदमाशों का न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद शेष गेहूं के कट्टे बरामद किये जाएंगे। 8 दिनों में मामले का खुलासा करने में एसआई के.एल. मालवीय, प्रधान आरक्षक नीरज पटेल, आरक्षक संजय बिजापरी, कालीचरण, अविनाश और वीरेन्द्र जाट की भूमिका सराहनीय रही।