एक ही परिवार के 12 लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, राजगिरे के आटे की खाई थी पुरिया

हसता जोकर कम्पनी का था राजगिरे के आटा … 12 लोग हुए फूड प्वाइजनिंग शिकार….फूड विभाग हुआ अलर्ट  

उज्जैन। में एक ही परिवार के 12 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए हैं । परिवार के सदस्यों ने बीती रात उपवास के चलते राजगिरे के आटे की पुरिया खाई ।  इसके बाद पुरे अचानक तबियत बिगड़ गई जिनका उज्जैन के जिला अस्पताल में उपचार जारी है। फूड प्वाइजनिंग मिलते ही इधर फ़ूड विभाग भी अलर्ट मोड पर आगया है ।

किराने की दुकान से खरीदा था आटा,  उद्योगपुरी से सप्लाई होता पुरे शहर में राजगिरे का आटा….

बताया जा रहा है की नलिया बाखल मैं रहने वाले एक ही परिवार के लोगों ने उपवास के चलते बीती रात राजगिरे के आटे की खाई थी । जिसके बाद सभी की एक साथ तबीयत बिगड़ गई जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया । यह डॉक्टर ने उपचार कर बताया कि सभी फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए हैं । इधर परिजनों का कहना है । की उपवास के चलते किराने की दुकान से रात को ही राजगिरे के आटे की थैली हसता जोकर कम्पनी का था राजगिरे के आटा खरीद कर घर लेकर आए थे । और उसकी पुरिया बनाई यहाँ  पूरे परिवार का उपवास था सभी ने उपवास के चलते पुरिया खाई । इसके बाद अचानक सभी को उल्टियां होना शुरू हो गई और तबियत बिगड़ गई ।

सावधान, हसता जोकर कम्पनी का था राजगिरे के आटा…फूड विभाग अब कर रहा बड़ी कार्रवाई की तैयारी….

इधर खबर मिलते ही फूड प्वाइजनिंग अधिकारी भी सक्रिय हो गएहैं । जिहा  जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की राजगिरे का आटा उद्योगपुरी से पुरे शहर के कई होलसेल किराना व्यापारियों के पास पहुंचता है और यहां से शहर की कई किराना दुकानों पर यह राजगिरे का आटा मिलता है । अब फूड अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और इधर जिला प्रशासन छापामार की कारवाही करने की तैयारी कर रहा है ।

अस्पताल में भर्ती पूरा परिवार तकलीफ से हाल बेहाल…..और पड़ती गर्मी…..