खरगोन-धार में मोदी : बोले- कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर

 

खरगोन में पूछा- भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य

खरगोन/धार । खरगोन में पीएम मोदी ने चुनावी सभा में कहा कि इंडी गठबंधन वाले अपनी अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए। इन्हें आपके सुख दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। इंडी वालों की एक फेवरेट कहावत है। आपना काम बनता… भाड़ में जाए जनता। पीएम मोदी खरगोन में नवग्रह मेला स्थल पर सभा को संबोधित कर रहे थे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खरगोन में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद धार के लिए निकल गए। धार में भी उन्होंने माहिती चुनावी सभा को संबोधित किया।

धार में तीन डोम बनाए,आदिवासी परंपरा से हुआ स्वागत

लोकसभा के खरगोन सीट तथा धार-महू संसदीय सीट पर पीएम ने चुनावी सभा को संबोधित किया।
धार शहर के पीजी कॉलेज ग्राउंड में सभा हुई। सभा स्थल परतीन बडे डोम बनाए गए हैं। पिछले तीन दिनों से एसपीजी के आला अधिकारियों द्वारा सुरक्षा को लेकर मोर्चा संभाला हुआ है।

आदिवासी अंदाज में स्वागत

धार में पीएम मोदी का आदिवासी अंदाज में स्वागत किया गया। सबसे पहले आदिवासी जैकेट, पगडी पहनाई गई। इसके बाद तीर-कमान भी पीएम को भेंट किए। साथ ही मां वाग्देवी व अयोध्या में विराजित भगवान राम का चित्र भी भेंट किया गया। मंच पर पीएम के साथ सीएम डॉ मोहन यादव, डिप्टी सीएम जगदीश देवडा, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, नागरसिंह चौहान, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, वर्तमान भाजपा विधायक, पूर्व विधायक, संगठन प्रभारी सहित करीब 40 नेताओं के बैठने की व्यवस्था थी। मंच पर दो सांसद प्रत्याशी भी रहेंगे।