आज शाम प्रचार थमने से पहले सीएम मोहन का इंदौर-उज्जैन में रोड शो, तो दिग्विजय करेंगे सभा

भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने झोंकी ताकत, दिनभर चलेगा सभा और बैठकों का सिलसिला
भोपाल। मध्य प्रदेश के चौथे चरण के लोकसभा चुनाव की आठ सीटों पर आज शनिवार को शाम छह बजे प्रचार थम जाएगा। इसके पहले भाजपा और कांग्रेस के नेता अलग-अलग स्थानों पर सभा, रोड शो, सम्मेलन और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। मुख्यमंत्री डा.मोहन यादव इंदौर और रतलाम में रोड शो करेंगे तो पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सभा और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।
प्रचार थमने से पहले भाजपा और कांग्रेस ने मतदाताओं से संपर्क साधने में पूरी ताकत झोंक दी है।चौथे चरण में देवास, इंदौर, उज्जैन, धार, रतलाम, मंदसौर, खरगोन और खंडवा लोकसभा सीट के लिए 13 मई को मतदान होगा। शनिवार को शाम छह बजे इन सीटों पर प्रचार का शोरगुल थम जाएगा।
मुख्यमंत्री डा. यादव रतलाम, जावरा, इंदौर में रोड शो और देपालपुर विधानसभा के बेटमा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा धार लोकसभा क्षेत्र के मोहनखेड़ा में युवा सम्मेलन और देवास लोकसभा क्षेत्र के आगर में आयोजित रोड शो में शामिल होंगे। पू
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उज्जैन लोकसभा क्षेत्र के खाचरोद, आलोट, माकडोन में जनसभा करेंगे। उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा मंदसौर, राजेंद्र शुक्ल और नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
दिग्विजय सिंह मंदसौर में
उधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मंदसौर लोकसभा क्षेत्र के गरोठ और सीतामऊ में सभा एवं जावरा में पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा देवास, सीहोर और शाजापुर जिले में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे।