इंदौर में 300 पेटी शराब भरते ट्रक के फुटेज जब्त, विधायक के करीबी ठेकेदार की करामात

 

इंदौर। लाखों रुपये कीमत की शराब तस्करी के तार ठेकेदार से जुड़ गए हैं। पुलिस ने शराब भरते हुए ट्रक के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं। दुकान भाजपा विधायक के करीबी ठेकेदार की है। एक कर्मचारी और ट्रांसपोर्टर फरार है।
एरोड्रम पुलिस ने सुपर कारिडोर से 300 पेटी शराब से भरा ट्रक पकड़ा था। सोमवार को आरोपी अजय चौकसे, आकाश वर्मा और मनोज को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अजय ने शराब ठेकेदार का नाम कबूला है जो भाजपा विधायक का करीबी है। अजय ने बताया कि ट्रांसपोर्टर जीतू राठौर के ट्रक का बंदोबस्त किया था। मनोज ने ऐसा ट्रक मुहैया करवाया जो अहमदाबाद (गुजरात) माल लेकर जा रहा था।
अजय ने बायपास (कनाड़िया) स्थित दुकान से दोपहर में ही ट्रक में 300 पेटियां भरवा दी। पुष्टि के लिए पुलिस ने शराब दुकान के समीप स्थित टाइल्स की दुकान से डीवीआर जब्त कर लिया। फुटेज में ट्रक के साथ एक कार जाते हुए नजर आई जो कर्मचारी मनीष की थी।
डीसीपी जोन-1 विनोद कुमार मीना के मुताबिक, तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है। पुलिस मुख्य आरोपी के करीब पहुंच चुकी है। तकनीकी साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। गुजरात के शराब तस्कर को भी चिन्हित कर लिया जो अजय के जरिए शराब मंगवाता था।

दुकान का डीवीआर जब्त करेगी पुलिस

हाईप्रोफाइल केस की जांच जोन-1 के एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा की निगरानी में चल रही है। आरोपियों को भी तेजाजी नगर थाने में रखा गया है। उनके मोबाइल जब्त किए गए हैं। डीसीपी के मुताबिक पुलिस शराब दुकान का डीवीआर भी जब्त करेगी। अजय ने यह भी बताया कि वह करोड़ों रुपयों की शराब गुजरात में सप्लाई कर चुका है।