कमलनाथ अकेले आते तो हम उनका स्वागत करते- मंत्री विजयवर्गीय

इंदौर में कांग्रेस छोड़ भाजपा आए अक्षय कांति बम ने भी मीडिया से खुलकर की बात

इंदौर। कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के हाथ का साथ छोड़ भाजपा में आने के बाद कांग्रेस ने नोटा का बटन दबाने की अपील कर दी थी। इंदौर में उनके नामांकन वापस लेने को लेकर जो माहौल बन रहा है, उस पर अक्षय कांति बम ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ भापजा कार्यालय पर मीडिया से बातचीत में बताया कि वह किसी भी दबाव में भाजपा में नहीं आए हैं। वहीं, विजयवर्गीय ने बताया कि अक्षय कांति बम खुद अपना नॉमिनेशन फॉर्म वापस लेने अकेले जा रहे थे। उनसे हमारी बात हुई थी। इसके बाद भाजपा विधायक रमेश मेंदोला को उनके साथ भेजा। कांग्रेस के नोटा की अपील को नकारात्मकता बताते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता हर बूथ पर वोटिंग का परसेंटेज बढ़ाने की कोशिश करेगा। विपक्ष बौखला गया है। आज तक उन्हें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई काम पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा कि आप बता दीजिए किसी कांग्रेस के नेता ने एक भी कार्य की तारीफ की है?
कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय कांति बम की मौजूदगी में कहा कि कमलनाथ अकेले आते तो हम उनका स्वागत करते, लेकिन भाजपा वह डस्टबिन नहीं है कि सारे कचरे को हम साथ रखें।

ताई के किसी प्रश्न का जवाब देने से किया इनकार

अक्षय बम को भाजपा में शामिल करने पर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा उठाए गए सवाल पर मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ताई हमारी आदरणीय नेता है, इसलिए उनके किसी सवाल का हम जवाब नही देंगे।