May 1, 2024

दैनिक अवन्तिका ब्रह्मास्त्र उज्जैन। मादक पदार्थ स्मैक की पुडिय़ा बेचने निकला युवक मंगलवार-बुधवार रात हिरासत में आ गया। उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। युवक बदनावर से स्मैक लेकर आया था। तस्कर की तलाश में आज पुलिस बदनावर पहुंचकर दबिश देगी।
बडऩगर थाना प्रभारी हमेंत कटारे ने बताया कि रात में संगम चौराहा पर एक युवक द्वारा स्मैक की पुडिय़ा बेचने की खबर सूचना तंत्र से प्राप्त हुई थी। युवक को गिरफ्तार करने के लिये टीम रवाना की गई। कुछ देर बाद एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया और उसकी तलाशी ली गई। उसमें पास से स्मैक बरामद होना सामने आया। थाने लाकर पूछताछ करने पर उसने अपना नाम राजा उर्फ राजेश पिता जगदीश 30 वर्ष निवासी सरस्वती स्कूल के पास बडऩगर होना सामने आया। उसे 13 ग्राम करीब स्मैक जप्त की गई है। जिसकी कीमत 1.20 लाख रूपये होना सामने आई है। उसका अपराधिक रिकार्ड खंगालने पर सामने आया कि पूर्व में वह अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रहा है और 2 आबकारी एक्ट के प्रकरण भी दर्ज है। स्मैक बरामद होने पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर बुधवार दोपहर को न्यायालय में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। बदनावर के युवक से स्मैक लाना कबूल किया है। उसे बदनावर ले जाकर स्मैक तस्कर की तलाश की जाएगी।
मादक पदार्थ के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान
जिले में मादक पदार्थ का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने धरपकड़ अभियान चला रखा है। जिसमें लगातार सफलता मिल रही है। पुलिस ने देवासगेट क्षेत्र के 58 किलो डोडाचूरा बरामद कर महिला और युवक को गिरफ्तार किया था। वहीं उन्हेल पुलिस ने 26 किलो से अधिक डोडा चूरा बरामद किया था। बाइक सवार 2 व्यक्ति पुलिस को देख डोडाचूरा की तीन बोरिया फेंककर भाग निकले थे। चिमनगंज पुलिस ने 307 ग्राम एमडीएम ड्रग्स के साथ एक युवक को 20 लाख की कार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी। वहीं हिस्ट्रीशिटर बदमाश के साथ 2 इंदौरी युवको को हिरासत में लेकर 36 ग्राम ब्राउनशुगर पकड़ी थी। चिमनगंज पुलिस ने ही 2 दिन पहले कुख्यात गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर 1 किलो 800 ग्राम गांजा बरामद किया है। इससे पहले नागदा पुलिस भी गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफल रही है।