प्रेमी पर जान से मारने की धमकी तथा दुष्कर्म का मामला दर्ज

खंडवा। महिला से प्रेम के चक्कर में दो युवकों पर प्रकरण दर्ज हो गया। पहले तो उसके पति पर प्रेमी के घर आग लगाने के आरोप में जेल हुई। अब प्रेमी पर महिला ने दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना जावर थाना क्षेत्र की है।
पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत करते हुए बताया कि आरोपी इंदर सिंह पुत्र लालसिंह निवासी लखनगांव पीड़िता को पांच जनवरी से जबरदस्ती अगवा कर ले गया था और पीड़िता को पीथमपुर सहित अन्य स्थानों पर रखते हुए उसे कावेश्वर के जंगल में कैद कर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।
पीड़िता आरोपी के चंगुल से भागकर अपने मायके पहुंची और परिजनों के साथ थाने आकर शिकायत की।पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

दो माह पूर्व भी भागे थे

बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी दो माह पूर्व भी घर से चले गए थे, जिन्हें समाज की पंचायत ने बैठकर समझौता भी कराया था।
इसके बाद पीड़िता के पति व उसके साथियों ने आरोपी के घरों में आगजनी की थी। इस मामले में जावर पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ दिन पूर्व फरार आरोपी को पकड़कर जेल भेजा था।
पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे राउंड अप कर लिया गया है।