शुजालपुर नेशनल हाईवे पर यात्री बस व कार की भीषण टक्कर पति-पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत आष्टा शुजालपुर मार्ग पर हुई घटना

शुजालपुर ।  नेशनल हाईवे 752 सी आष्टा-शुजालपुर मार्ग पर शनिवार की सुबह कार व बस की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, दुर्घटना इतनी भीषण हुई कि घटना स्थल पर ही कार सवार शुजालपुर मंडी के कृष्ण नगर मोहल्ला निवासी पति-पत्नी की मौत हो गई। पति जहां ड्रायविंग सीट पर ही मृत हो गया वहीं पत्नी ने पति की गोद में दम तोड दिया।
बताया जाता है कि शुजालपुर के कृष्ण नगर कॉलोनी निवासी शुबराती शाह पिता इब्राहिम 43 वर्ष अपनी पत्नी मदीना बी के साथ शुजालपुर से कार द्वारा देवास अपनी बहू को लेने के लिए जा रहे थे, हाईवे पर अरनियाकलां व तिलावद के मध्य पुलिया पर पोलायकलां से शुजालपुर की और आ यात्री बस से कार की टक्कर हुई।
इस दुर्घटना में शुबराती शाह व पत्नी मदीना बी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना इतनी तेजी से हुई कि कार जहां बुरी तरह क्षतिगस्त हो गई वहीं बस का अगला पहिया व साईड का हिस्सा बुरी तरह उखड गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तिलावद व शुजालपुर पुलिस पहुंची। इस दुर्घटना में बस में सवार कुछ लोगों को आंशिक चोटे आई। पुलिस ने मृतकों के शव का परीक्षण शासकीय अस्पताल में करवाते हुए मामला दर्ज किया। इस दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में शोक छा गया। पति पत्नी का अंतिम संस्कार शुजालपुर मंडी स्थित कब्रस्तान में किया गया। जनाजे में बडी संख्या में नागरिकों ने भाग लेते हुए मृत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी।