बड़नगर में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का गेहूॅ तीन हजार रुपए प्रति क्विंटल खरीदेगी-जूती पटवारी

बड़नगर ।  भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर म.प्र. कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के सह अध्यक्ष, पूर्व मंत्री व विधायक जीतू पटवारी की मुख्य उपस्थिति व विधायक मुरली मोरवाल के नेतृत्व में आयोजित जन आक्रोश यात्रा व विशाल आमसभा का आयोजन शनिवार को हुआ। जिसमें हजारों-हजार की संख्या में कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व ग्रामीणजनों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।
सर्वप्रथम यात्रा ग्राम भाटपचलाना में पहुंची जहां विशाल जन समुदाय ने एक बड़ी रैली के रूप में जगह-जगह स्वागत किया गया। जिसमें भाटपचलाना, नौगांवा, बड़गंवा, रूनिजा, माधौपुरा, सुन्दराबाद, पिटलावदिया, जस्साखेड़ी, बालोदा आरसी होते हुए यात्रा नगर के कोर्ट तिराहा पहुंची। जहाँ क्रेन से 21 फीट की माला से जीतू पटवारी का विधायक मुरली मोरवाल ने गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में स्वागत किया। यात्रा बड़नगर शहर भी पहुंचने पर कोर्ट तिराहा से प्रारंभ होकर जय स्तम्भ चौक, नटराज टाकीज, डाबरी चौक, धानमण्डी, सिकंदर मार्केट होते हुए जन आक्रोश यात्रा गांधी चौक पर पहुंची और एक आमसभा का आयोजन में हजारों-हजार की संख्या में जनसूमह की उपस्थिति रही।
कार्यक्रम को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व सहप्रभारी कुलदीप इंदौर, विधायक दिलीप गुर्जर व जिला अध्यक्ष कमल पटेल ने संबोधित किया। म.प्र. कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के सह अध्यक्ष, पूर्व मंत्री व विधायक जीतू पटवारी ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार आती हैं तो किसानों का गेहूँ 3 हजार रुपए प्रति क्विंटल खरीदेगी, किसानों का कर्ज माफ होगा, बिजली बिलों में राहत मिलेगी। आपके विधायक ईमानदार हैं, भाजपा सरकार के प्रलोभन में नहीं आए और जब 50-50 करोड़ का आफर उन्हे दिया तो उन्होंने अपनी ईमादारी का परिचय देते हुए पार्टी के साथ खड़े रहे आपको ऐसे विधायकों पर गर्व होना चाहिए। आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी को विजय बनाकर कमलनाथ की सरकार बनानी हैं और किसानों, गरीबों, मजदूरों, छोटे व्यापारियों, मध्यमवर्गीय पर हो रहे अत्याचार से उन्हे मुक्ति दिलानी है। मध्यप्रदेश की आमजनता में भाजपा के खिलाफ आक्रोश हैं।
विधायक मुरली मोरवाल ने कहा कि मैं एक गरीब परिवार से आया था मेरे पिताजी का ईंट का व्यापार था, मैं क्षेत्र की जनता की 35 वर्षों से निरन्तर सेवा करता आ रहा हूँ और उनके सुख-दु:ख में हमेशा खड़ा हूँ आगे भी उनकी लड़ाई इसी जोश के साथ लड़ूंगा जो कार्य हमने पिछले 5 वर्षो में किए हैं वो भाजपा के नेताओं ने पिछले 15 सालों में नहीं किए।
इस अवसर पर विधायक रामलाल मालवीय, विधायक महेश परमार, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमल पटेल, बंटु गुर्जर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गजेन्द्र यादव, डॉ. नरेन्द्रसिंह राठोर, हेमन्त उपाध्याय, प्रवीण बिलाला, जनपद सदस्य प्रहालदसिंह देवड़ा, राधेश्यम परमार, मण्डलम अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण यादव, सेवादल अध्यक्ष सुनिल कमवाना, वासिफ काजी, पार्षद अजहरउद्दीन फकीर मोहम्मद, अमित जाट, रंगलाल यादव, सुरेन्द्र पटेल, धारासिंह पंवार, दिनेश सलोनिया, विधायक प्रतिनिधि रामलाल माली, नारायण राठोर आदि उपस्थित हुए। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार नाहर व आभार रईस कुरैशी ने माना।