जनता आक्रोश में है और बदलाव के मूड में आ गई है-इंदौरा

आलोट। मध्यप्रदेश में चंहु ओर भाजपा के झूठ भृष्टाचार से निजाद पाने के लिए जनता आक्रोश के साथ बदलाव लाने को संकल्पित हो गई है। प्रदेश की जनता को कष्ट देने वाली सरकार जनता के साथ छलावा कर रही है प्रदेश में घोटाले भी छुपे हुए नहीं है , प्रदेश में बलात्कार की घटनाओ का बढ़ना चिंताजनक है। यह बात कांग्रेस के सह प्रभारी कुलदीप सिंह इंदौरा ने ताल में एक विशाल सभा को सम्बोधित करते हुए कहीं ।जनआक्रोश यात्रा की सभा को यात्रा प्रभारी पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भी संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सरकार लाडली बहनो को धोखा दे रही है। सरकार भारी भरकम बिजली के बिल दे रही है गैस की टंकी ₹1000 में दी जा रही है l महंगाई चरम सीमा पर है l मैं यात्रा लेकर जहां भी जा रहा हूं वहां पर जनता का अपार समर्थन मिल रहा है प्रदेश की जनता सरकार से नाराज है और अब बदलाव लाने के मूड में आ गई है।

शिवराज के धोखो का पर्दाफाश…

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री 18 साल में महिलाओं की याद नहीं आई चुनाव के समय महिलाओं की याद की जा रही है लाडली बहनों को धोखा दिया जा रहा है l शिवराज का झुठराज का पर्दाफाश हो गया है। गुड्डू ने कहा कि जनता कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनाने को संकल्पित हो गई है । मध्यप्रेदश में कांग्रेस सरकार आते ही जो वादे किए हैं वह पूरे किए जाएंगे ।

जनआक्रोश यात्रा रात्रि 9:00 बजे करीब बरखेड़ा कला पहुंची यहां पर जीतू पटवारी ने संबोधित किया l
यात्रा के अंतिम पड़ाव गांधी चौक ताल में प्रेमचंद गुड्डू समर्थकों द्वारा आमसभा आयोजित की गई बडावदा हाटपिपलिया आलोट खरवा कला कसारी सहित कई गांव के विधानसभा के कार्यकर्ता उपस्थित थे

सोशल मीडिया पर विधायक की धमकी भरी पोस्ट…

जन आक्रोश रैली के कांग्रेस के विज्ञापन में विधायक चावला का फोटो लगने पर उनके द्वारा मीडिया को धमकाने वाली पोस्ट उनके लिए आफत बन गई है,उधर प्रेस क्लब ने एक बैठक आयोजित कर विधायक के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर कहां है कि विधायक अपनी धमकी भरी भाषा के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगे वरना मीडिया उनके राजनीतिक कार्यक्रमों का बहिष्कार करेगी ,वहीं प्रेस क्लब द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को इस मामले को लेकर अवगत कराया है ।