शनिवार रात तक अपेक्षित रोड़ निर्माण कर आवागमन सुगमता सुनिश्चित करें: आयुक्त

उज्जैन ।  गौतम मार्ग इमली तिराहा चौड़ीकरण मार्ग पर फूल डोल चल समारोह वाले क्षैत्र के रोड़ का कार्य शनिवार रात तक कराते हुए आवागमन की सुगमता सुनिश्चित करें, ताकि चल समारोह में व्यवधान ना हो।
यह निर्देश निगम आयुक्त श्री रौशन कुमार सिंह ने दिये हैं। शुक्रवार को सम्बंधित ठेकेदारों और क्षैत्र में तैनात यंत्रियों के साथ एक विशेष बैठक में निगम आयुक्त ने सम्पूर्ण मार्ग की वर्तमान स्थिति पर समीक्षात्मक चर्चा करते हुए ठेकेदार को निर्देशित किया कि कार्य करने हेतु दलों की संख्या में वृद्धि करते हुए कार्य को गति प्रदान करे।
फूल डोल चल समारोह वाले मार्ग अर्थात जीवाजीगंज थाने वाली गली के क्षैत्र से गणेश चौक, लालबाई फूलबाई होते हुए इमली तिराहा तक के रोड़ के कार्य को शनिवार रात तक इस प्रकार क्लिययर करें कि आवागमन में कहीं भी किसी प्रकार की कठिनाई पैदा ना हों और फूल डोल चल समारोह भी निर्बाध रूप से इस मार्ग से निकल कर सम्पन्न हो सके।
निगम आयुक्त  रौशन कुमार सिंह ने कहा कि इस क्षैत्र में सड़क की उपरी सतह का कार्य पूर्ण कराए और सुविधाजनक स्लोप, रेम्प का कार्य भी पूर्ण कराएं। मार्ग में आवश्यक्तानुसार पथ प्रकाश व्यवस्था भी करवाई जाए।
बैठक में अधिक्षण यंत्री  आर.आर. जारौलीया,  एन.के. भास्कर, कार्यपालन यंत्री अनिल जैन, झोनल अधिकारी  मनोज राजवानी, सहित संबंधित ठेकेदार उपस्थित रहे।