April 29, 2024

इंदौर । पत्नी से नाराज एक चपरासी ने शनिवार को खूब हंगामा किया। गुस्से में मोबाइल टावर पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। पुलिस ने उसकी पत्नी को बुलाया और छोटी बेटी का हवाला देकर मनाया। करीब डेढ़ घंटे तक हुई मशक्कत के बाद चपरासी नीचे उतरा। घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र की है। चपरासी का काम करने वाला नंदराम उर्फ नंदू अहिरवार निवासी मूसाखेड़ी दोपहर को मोबाइल टावर पर चढ़ गया। लोगों ने उसे देख पुलिस को काल लगाया। टीआइ नीरज मेढा बल लेकर पहुंचे तब तक लोगों का मजमा लग गया। पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए एसडीआरएफ वालों को भी बुला लिया। नंदू पत्नी रानी से नाराज था। वह उसे भी टावर से काल लगा रहा था।
ऐसे मनाया पुलिस ने : सुबह ही पत्नी से कहासुनी हुई थी। नंदू मरने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने तुरंत रानी को बुलाया और अनाउंसमेंट कर कहा कि रानी माफी मांग रही है। वह अब झगड़ा नहीं करेगी। रानी नहीं तो छोटी बेटी के खातिर नीचे उतर आओ। रानी की गोद में छोटी बच्ची भी थी। नंदू काफी देर बाद नीचे उतर आया।
पत्नी रोज करती है झगड़ा : पुलिस ने उसकी काउंसलिंग की तो कहा कि रानी रोज झगड़ा करती है। मायके और ससुराल वालों को लेकर भी अक्सर विवाद होता रहता है। वह महंगे सामानों की मांग भी करती है। मैं उसे सब दिलवाता हूं, लेकिन कहती है मैंने कुछ नहीं किया।