उज्जैन के नागदा में तिरंगा यात्रा के दौरान श्रीराम के जयकारे लगाने पर स्कूल में डंडे से पीटा

उज्जैन। में तिरंगा यात्रा में श्रीराम के जयकारे लगाने पर छात्रों की डंडों से पिटाई की गई। छात्रों ने स्कूल की ओर से निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान जयकारे लगाए थे। 15 अगस्त की शाम ही एक छात्र ने परिजन के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने स्कूल की डायरेक्टर और टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने 5 बच्चों की मेडिकल जांच भी कराई है।

छात्र बोले- स्कूल में जय मेरियंस बुलवाया जाता है..

घटनाक्रम उज्जैन जिले की नागदा तहसील के मदर मेरी हायर सेकेंडरी स्कूल का है। स्कूल मैनेजमेंट का कहना है कि बच्चों को इनडिसिप्लिन पर पीटा है। पुलिस को की गई शिकायत में 16 साल के छात्र ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल की ओर से तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी। श्रीराम के जयकारे लगाने पर स्कूल की डायरेक्टर मारिया शेखवात और टीचर विश्वजीत जायसवाल ने हॉल में बंद कर 10 बच्चों को डंडों से पीटा। अपशब्द भी कहे।

छात्र ने कहा कि टीचर्स का कहना था कि श्रीराम के जयकारे लगाने की क्या जरूरत है। हिंदू – मुस्लिम कर रहे हो, आतंकवाद फैला रहे हो। छात्र ने यह भी बताया कि हर रोज स्कूल प्रेयर में राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान के बाद जय मेरियंस बुलवाया जाता है।
स्कूल की डायरेक्टर मारिया शेखवात का कहना है कि 5 – 6 बच्चे बहुत ज्यादा इनडिसिप्लिन में थे। उन्होंने तिरंगा यात्रा में लड़कियों पर कमेंट पास किए। बाद में टीचर को धमकाया।