उज्जैन-आलोट क्षेत्र में 13 मई को 262 मतदान केन्द्रों पर मतदान होगा

महिदपुर। 13 मई को प्रात: 7 बजे से शाम 6 बजे तक लोकसभा सदस्य चुनने के लिये महिदपुर विधानसभा क्षेत्र के 2 लाख 18 हजार 768 मतदाता 262 मतदान केन्द्रों पर पहुंच कर अपना मतदान करेंगे। मतदान केन्द्रों पर छाया, कूलर, पानी की व्यवस्था भी की जा रही है जिससे मतदाताओं को सुविधा हो। राजनैतिक दल अपने अपने प्रत्याशियों को विजय बनाने के लिये पिछले 3 सप्ताह से तप तपाती धूप में गांव गांव घूम रहे है और अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह कर रहे है।
निर्वाचन आयोग द्वारा मतदान की तैयारियां अंतिम दौर में है। मतदान दल में 4 सदस्य होंगे। सुरक्षा के लिये अलग से पुलिस चैकीदार नियुक्त होंगे। सभी केन्द्रों पर छांव व बिजली की व्यवस्था भी रहेगी।
मतदान दलों को उज्जैन इंजीनियरिंग कॉलेज से 12 मई से प्रात: 7 बजे से प्रारम्भ होकर मतदान दल अपने निर्धारित मतदान केन्द्रों पर पहुंच जावेंगे। 13 मई की सुबह से मतदान कराकर शाम 6 बजे बाद उज्जैन पहुंचकर सामग्री जमा करेंगे। मतदान केन्द्रों पर 26 सेक्टर अधिकारी निरंतर घूम कर रिपोर्ट देते रहेंगे। मतदान दलों को केन्द्रों पर पहुंचाने व लाने के लिये बसो, कारों आदि वाहन की व्यवस्था की गई है।