इंदौर में भाजयुमो की तिरंगा यात्रा पर फेंका पेट्रोल बम, पथराव…विधानसभा क्षेत्र प्रभारी बोले- यह भारत से प्यार नहीं करने वालों का हमला

इंदौर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के तिरंगा यात्रा के कार्यक्रम पर पथराव होने की खबर है। तिंरगा यात्रा जब छत्रीपूरा थाना क्षेत्र के दरगाह चौराहा पर पहुंची तब पथराव हुआ। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि तिरंगा यात्रा पर पथराव व पेट्रोल बम से हमला हुआ है। यात्रा में पथराव से युवा मोर्चा का एक कार्यकर्ता भी घायल हो गया है। भाजपा नेताओं ने छत्रीपुरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है।
मयंक यादव विधानसभा प्रभारी युवा मोर्चा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर विधानसभा बार भाजयुमो बाइक रैली निकाल रहा था। यह बाइक रैली लाल बाग से होते मुंगेरीपुरा और नसीम बाजार होते हुए राजमोहल्ला जा रही थी। मुंगेरीपुरा पर पथराव हुआ। हमें पता नहीं चला कि पथराव हुआ है।

डीजे गाड़ी पर फेंका पेट्रोल बम

हम कैला माता मंदिर के सामने बाल निकेतन स्कूल पहुंचे, तब तीन बाइक सवार लोगों ने पैट्रोल बम फेंका दिया। हमें पता नहीं, तभी एक व्यक्ति ने बताया कि किसी ने डीजे की गाड़ी की तरफ पेट्रोल बम फेंका है। हमने उतर कर देखा तो डीजे की गाड़ी में आग लग चुकी थी। इस पूरे घटनाक्रम में हमारा एक साथी भी घायल हुआ है। हमने छत्रीपुरा थाने में इसकी शिकायत की है।