इंदौर में पंडित पर मुर्गे से हमला करने वाले बदमाशों को पुलिस ने बनाया ‘मुर्गा’

 उठक बैठक लगवाई, कान पकड़ कर माफी मंगवाई, जुलूस निकाला
इंदौर। बोरिंग से पानी भरने के विवाद में पंडित और उनके परिवार पर हमला करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। शुक्रवार को पुलिस चारों आरोपियों को मोहल्ले में ले गई और मुर्गा बनाया। आरोपियों ने पंडित पर जिंदा मुर्गे से ही हमला किया था। बदमाशों से उठक-बैठक लगवाई और कान पकड़ कर माफी मंगवाई।
गांधीनगर पुलिस के मुताबिक घटना अरिहंत नगर में बुधवार रात की है। कालोनी में रहने वाले राजेश शर्मा, देवेंद्र ठाकुर और राकेश उर्फ कालू सम्मलित बोरिंग से पानी भरते हैं। बुधवार को राजेश की पत्नी माया का पानी भरने का नंबर था। कल्लू की पत्नी ने विवाद किया और परिचितों को बुला लिया। बदमाश राकेश उर्फ कल्लू, भाई संजय, साक्षी, दिनेश आदि ने एकत्र होकर राजेश व उनके भांजे पर जानलेवा हमला कर दिया।
एक आरोपी के हाथ में मुर्गा था। उसने मुर्गे के पैर पकड़ लिए और राजेश पर उससे ही हमला किया।टीआई अनिल यादव के मुताबिक चारों आरोपियों को शुक्रवार को पुलिस घटना स्थल पर ले गई और मोहल्ले में जुलूस निकाला। आरोपियों ने कान पकड़ कर माफी मांगी और मुर्गा भी बने।
टी-टेंपल पर युवकों में चले लात घूंसे
विजयनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को युवकों के दो गुटों में जमकर लात घूंसे चले। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना विजयनगर स्थित टी-टेंपल शाप की है। फरियादी आयुष गौर निवासी ब्रह्मबाग कालोनी ने अभय यादव, योगेश पाटीदार, नयन चौरसिया और फैजल के विरुद्ध केस दर्ज करवाया है। आयुष के मुताबिक दोस्त विशांक राजावत के साथ काफी पीने गया था। आरोपियों ने लात मार कर गिराया और मारपीट शुरू कर दी। चारों आरोपियों ने लोहे की कुर्सी से हमला कर घायल कर दिया।