नाबालिग आदिवासी किशोर की गोली लगने से मौत हो गई आरोप खेत पर काम करने वाले तीन अन्य युवकों पर लगा है

रायसेन रायसेन जिले की सिलवानी तहसील के बम्होरी थाना के ग्राम पड़रिया कला में एक नाबालिग आदिवासी किशोर की गोली लगने से मौत हो गई। आरोप खेत पर काम करने वाले तीन अन्य युवकों पर लगा है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है।

मृतक के पिता गिरवर आदिवासी ने बताया शुक्रवार रात को आशीष धाकड़, कृष्णपाल यादव और जीतेन्द्र धाकड़ जंगल से वापस आकर खेत पर बने ऊपर वाले कमरे में बैठे थे। इसी दौरान चाय पीने के लिए उनके 14 वर्षीय बेटे राेहित आदिवासी को भी बुला लिया। तभी कुछ देर बाद कमरे से बंदूक चलने की आवाज आई, वह तुरंत ऊपर कमरे में पहुंचे तो देखा रोहित जमीन पर पड़ा था उसके पेट से खून निकल रहा था। उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी बम्होरी थाना पुलिस को लगी।

सिलवानी एसडीओपी राजेश तिवारी ने बताया कि एयरगन से गोली लगी है। शनिवार सुबह मृतक रोहित का पोस्टमार्टम कराया है। दो डाक्टरों ने पीएम किया। डाक्टर अभिषेक ठाकुर ने गोली लगने और अत्यधिक खून बह जाने से मौत होना बताया है। पिता गिरवर की शिकायत पर आरोपित आशीष धाकड़, कृष्णपाल और जीतेंद्र पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपितों से एयर गन जब्त कर ली है। मृतक ग्राम करतोली का रहने वाला था उसका अंतिम संस्कार उसी गांव में हुआ। इस दौरान लोगों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस देर शाम तक गांव में मौजूद रही। इधर पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल ने ग्राम करतोली में मृतक के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए इस घटना पर सरकार को घेरा है।