April 27, 2024

इंदौर। नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हीरानगर थाना पुलिस ने पीड़िता के मुंहबोले भाई को गिरफ्तार किया है। आरोपित काम के बहाने घर ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। हीरानगर टीआइ दिलीप पुरी के मुताबिक, गणेश नगर निवासी संजय को दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया है। पीड़िता परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहती है।उसने स्वजन के साथ थाने आकर संजय की शिकायत की। कहा कि दोनों परिचित है। संजय उसके चाचा के बेटे का दोस्त है। घर आने-जाने के दौरान पारिवारिक संबंध हो गए। वह उसे राखी बांधने लगी। 29 मई को संजय घर आया था। उसने कहा कि मां बाहर गई है। खाना बनाना है। वह स्वयं पीड़िता को घर ले गया और शारीरिक संबंध बनाए। टीआइ के मुताबिक, बुधवार रात आरोपित पर केस दर्ज किया और रात में ही घर से गिरफ्तार कर लिया।
नाबालिग को अगवा कर ले गया शादीशुदा
इधर, एरोड्रम थाना पुलिस ने बुधवार को अपहरण के आरोपित सुनील यादव को गिरफ्तार किया। आरोपित 14 वर्षीय किशोरी को लेकर फरार हुआ था। एसआइ कल्पना चौहान के मुताबिक, स्वजन सुनील के बारे में जानते नहीं थे। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चिह्नित किया और जानकारी जुटाई। मूलत: रीवा निवासी सुनील बस से रवाना हुआ था।
ड्राइवर-क्लीनर की मदद से आरोपित को पकड़ा
पुलिस ने रीवा जाने वाली बसों की जानकारी निकाली। उन बसों के चालक और क्लीनर को दोनों के फोटो भेजे। रात में पता चला कि सुनील ओमसाईं ट्रैवल्स की बस से जा रहा था। वह कुछ समझता इसके पहले संबंंधित पुलिस को खबर की और बस को रास्ते में ही रुकवा लिया। एसआइ ने इंदौर से टीम भेजी और बच्ची को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।