April 27, 2024

ड्रग्स तस्कर खोपरा की पत्नी गुंडों को लेकर दूसरे गुंडे को पहुंची धमकाने

इंदौर। आजाद नगर में एमडी ड्रग्स के पांच हजार रुपए के लेनदेन में हुए विवाद में गुंडों के दो दल भिड़ गए थे।
इनके बीच हुई मारपीट व पथराव में मोहल्ले की एक निर्दोष बालिका पत्थर लगने से बुरी तरह घायल हो गई। बालिका अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी।
जानकारी के अनुसार शाकिर चाचा गैंग के शूटर व एमडी ड्रग्स तस्कर इमरान उर्फ खोपरा की पत्नी ऐली उर्फ अलीशा अपने दो गुंडों मोईन और मो. कैफ के साथ मंगलवार को आजाद नगर के नूरी नगर में गुंडे आसू उर्फ अंशू को धमकाने उसके घर पहुंची थी। आसू ने भी तलवार लहराकर मोहल्ले में बच्चों व महिलाओं को भयभीत किया।
इस दौरान फायरिंग की आवाज भी सुनी गई। खुलेआम गुंडागर्दी करते इन ड्रग्स तस्करों के आगे आजाद नगर और चंदन नगर पुलिस लाचार नजर आई। घटना के बाद अपनी लाज बचाने के लिए पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

मोहल्ले में खेल रही थी, तभी एक पत्थर लगा

गुंडों में मारपीट, पथराव में नूरी नगर की 8 साल की मासूम को कपाल पर पत्थर लगा। इससे बच्ची बुरी तरह घायल हो गई। उसकी हालत देख माता-पिता बदहवास हो गए। किसी तरह उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। मां ने बताया कि क्षेत्र में गुंडे हथियार लेकर आपस में बुरी तरह लड़ रहे थे। इसी दौरान बच्चे भी खेल रहे थे। बदमाश एक-दूसरे पर पत्थर फेंक रहे थे, एक पत्थर बेटी को लगा। उसकी आंख बाल-बाल बची है। बच्ची का इलाज चल रहा है।