April 24, 2024

कनाड़िया थाना क्षेत्र में बायपास पर वारदात, लाइसेंसी रिवाल्वर भी मिली

इंदौर। करणी सेना नेता मोहितसिंह पटेल की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मोहित को सीने में दो गोलियां लगी है। लाश बायपास स्थित कार में मिली है। पुलिस का दावा है कि मोहित की हत्या हुई है, लेकिन लाइसेंसी रिवाल्वर मिलने से कहानी उलझ गई।
डीसीपी जोन-2 अभिषेक आनंद के मुताबिक घटना कनाड़िया थाना क्षेत्र स्थित बायपास (सेवाकुंज अस्पताल के पास) की है। मृतक का नाम कुं. मोहितसिंह पुत्र दिलीपसिंह पटेल निवासी बिसनखेड़ा है। रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहित को परिजन और दोस्त बाम्बे अस्पताल लेकर आए हैं। पुलिस पहुंचने तक मोहित की मौत हो चुकी थी। बताया जाता है कि वह दोस्त की कार लेकर गया था। उसने ही काल कर बताया था कि गोली लगी है। देर रात एसीपी जयंत राठौर, टीआई जेपी जमरे सहित एफएसएल अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मोहित सिंह राजपूत करणी सेना में जिला कार्यकारी अध्यक्ष था।

दोस्तों को काल कर बायपास पर बुलाया

एसीपी जयंत राठौर के मुताबिक मोहित प्रोपर्टी का कारोबार भी करता था। उसने दोस्त आकाश व अंशुल आदि को काल कर बायपास पर बुलाया था। पुलिस ने जब उन लोगों से पूछताछ की तो बताया कि मोहित ड्राइवर सीट पर पड़ा हुआ था। कार के कांच लगे हुए थे। रिवाल्वर भी रखी थी। गोली मारी गई या खुद ने मारी यह कहना मुश्किल है। गोलियां नजदीक से लगी है यह स्पष्ट हो गया है।