April 26, 2024

हाथ में साकल लिए महिला करती रही तंत्र क्रिया…

उज्जैन। जिला अस्पताल में आत्मा को ले जाने को लेकर तंत्र-मंत्र का एक VIDEO: सामने आया हे यहा परिजन ने कहा की -20 साल पहले ढाकूबाई की हो गई थी मौत, जिनकी आत्मा को हम घर लेजाने आये है।

उज्जैन के जिला अस्पताल में शुक्रवार की सुबह 11 बजे आत्मा को घर ले जाने के लिए झाड़-फूंक, तंत्र-मंत्र करते हुए का VIDEO सामने आया है। यहां पर बुजुर्ग महिला अपने हाथो में लोहे की चेन लेकर मृतक महिला की आत्मा को अस्पताल से बाहर निकलने के लिए आवाज लगा रही थी उनके साथ आईं कुछ महिला और पुरुष अस्पताल की और हाथ जोड़कर प्रार्थना करते रहे। बुजुर्ग महिला के जोर-जोर से चिल्लाने पर वहां भीड़ भी जमा हो गई थी। यहां करीब आधा घंटे तक तंत्र-मंत्र करने के बाद सभी लोग वापस लौट गए।

झाड-फूंक ओर तंत्र-मंत्र करने वाले परिजनों का कहना है कि आलोट की रहने वाली महिला की कुत्ते के काटने से 20 साल पहले मौत हो गई थी। ढाकूबाई को गांव में एक कुत्ते ने काट लिया था, जिस पर उसे उज्जैन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। हाल ही में ढाकूबाई के परिवार की एक महिला के शरीर में ढाकूबाई की आत्मा आई थी और उसने कहा था कि वह अभी भी अस्पताल में है, उसे लेकर जाओ। इसके बाद पूरा परिवार जमा हुआ और उन्होंने निर्णय लिया की वह ढाकूबाई की आत्मा को लेकर घर आएंगे। इसी के चलते वह अस्पताल आए थे।