April 27, 2024

इंदौर। एक पुलिस अफसर के बेटे ने दोस्ती के बहाने दो बच्चों की मां की जिंदगी बर्बाद कर डाली। क्या महिला का पति, क्या बच्चे और क्या मां… सब इतने खौफजदा थे कि सब सुसाइड करने पर आमादा हो गए थे। पर रिश्तेदार की सलाह पर समय रहते संभल गए। तमाम मिन्नतें कर आखिरकार उस पुलिस अफसर के बेटे पर प्रकरण दर्ज करा दिया।

पीड़िता ने बताया कि ‘जबलपुर की रहने वाली हूं। शादी के बाद इंदौर आई। पति साथ ही रहते हैं लेकिन जॉब के सिलसिले में बाहर जाना पड़ता था। दो बेटे हैं, बड़ा 11 साल का, छोटा 8 साल का। विकास लोहानी किसी ग्रुप पर होने से टेलीग्राम के जरिए मुझे संपर्क में आया। सामान्य दोस्ती हो गई।
वह इंदौर के सीआरपी लाइन में ही रहता है और पुलिस अफसर का लड़का बताता था। 31 दिसंबर 2021 को वह न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बहाने मेरे घर आ गया। तब घर में सिर्फ मेरे दोनों बेटे थे। पति ड्यूटी के सिलसिले में बाहर गए हुए थे।
वह हम तीनों के लिए केक और कोल्ड्रिंक्स लाया था। केक कटवाकर खिलाया तो दोनों बेटे और मैं भी बेहोश हो गई। उसने बेहोशी की हालत में मुझसे रिलेशन बनाए और वीडियो भी बना लिए। होश में आने पर मुझे एहसास हुआ तो विरोध जताया। इस पर उसने धमकाया कि वीडियो वायरल कर दिए तो कुछ नहीं बचेगा।

उसने यही धमकी कई बार दी और रिलेशन बनाता रहा। मैंने अपने पति को यह पूरी घटना बता दी। उन्होंने बात की तो उन्हें भी धमका दिया। वह कहता था कि तुम्हारे दोनों बच्चों को मार डालूंगा। मेरा कुछ नहीं होगा, मेरा बाप पुलिस में है।
वह बच्चों को मारने की धमकी देता था। इस कारण सहती रही। उसने मेरी ज्वेलरी के साथ रुपए भी लेना शुरू कर दिए।
पति ने तो डिप्रेशन में यह तक कह दिया कि मैं दोनों बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दूंगा। अंतत: तंग आकर तिलक नगर थाने पहुंच गए। वहां भी पुलिस ने कुछ नहीं सुना। वे मुझे ही दोषी कहने लगे। उस रात तीन बजे तक थाने में बैठाए रखा। उसका पिता भी पहुंच गया और समझौते का दबाव बनाने लगा। वकील के जरिए दखल कराई तब जाकर एफआईआर हो पाई। बुधवार को उसे जेल भेज दिया।