April 26, 2024

पांच मिनट पहले ही लगाया था दोस्त को कॉल …और आ गई मौत की खबर

इंदौर। राजेन्द्र नगर में रेलवे ट्रेक पर मिले रीवा के छात्र नितेश मिश्रा की मौत के मामले में परिवार के लोग रविवार इंदौर पहुंचे। पोस्टमार्टम कराने के बाद वह शव को लेकर रविवार शाम थाने पहुंचे। उन्होंने नितेश की मौत को हत्या बताया। इस दौरान परिजनों व पुलिस के बीच तीखी बहस भी हुई। हालांकि परिजनों ने नितेश की हत्या के मामले में जांच का आवेदन दिया और शव को लेकर वहां से चले गए। परिजनों को आशंका है कि नितेश की मौत के मामले में एक दोस्त की भूमिका संदिग्ध है। 5 मिनट पहले नितेश ने उससे बात की थी।
राजेन्द्र नगर थाने पर नितेश मिश्रा के परिजन एसआई डीएस चौहान से मिले। परिजन तत्काल जांच की मांग पर अड़े हुए थे।

रूम मैट के अलावा एक और दोस्त से हुई थी बात

परिजनों का दावा है कि सुबह छह बजे नितेश अपने रूम से निकल गया था। उसके साथ रहने वाले दोस्त पुष्पेंद्र ने उसे कॉल किया तो बताया कि वह रूम के नजदीक है। जल्दी ही वापस आ जाएगा। लेकिन इसके बाद मौत के पहले एक अन्य दोस्त को कॉल किया।

दोस्तों ने दिए अलग-अलग बयान

पुलिस ने दोस्तों के बयान लिये थे। जिसमें पता चला कि नितेश कुछ दिन से कालेज नहीं जा रहा था। पढ़ाई को लेकर प्रोफेसर ने उसे डांटा भी था। अन्य दोस्तों ने मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने की बात कही। जिसमें कुछ लोग उसे रुपए को लेकर दबाव बना रहे थे। पुलिस को मौके से छात्र का मोबाइल भी टूटा हुआ मिला है। मामले में उसकी कॉल डिटेल व अन्य डाटा की पुलिस ने जांच की बात कही है।

यह था मामला

राजेन्द्र नगर के नर्मदा नगर में रहने वाले छात्र नितेश मिश्रा का रेलवे ट्रैक पर पुलिस को शनिवार को शव पड़ा मिला था। नितेश की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। वह मूल रूप से रीवा का रहने वाला था। यहां कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रहा था। नितेश के पिता अभिलाष असम में सीआईएसएफ में एएसआई के पद पर कार्यरत हैं। फिलहाल पुलिस मामले में हत्या और आत्महत्या की बिदुंओं पर जांच कर रही है।