April 27, 2024

भाई ने विरोध किया तो हमला करने लपके; मनचलों ने जान से मारने की दी धमकी

इंदौर। बदमाशों ने बीच चौराहे पर दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर दी। छात्राओं के भाई ने विरोध किया तो गालियां और जान से मारने की धमकी दी। उनके मुंह पर बियर फेंकी। इस दौरान छात्राओं ने वीडियो बना लिया और पुलिस को सौंपा। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
घटना मंगलवार शाम की है। इसका वीडियो अब सामने आया है। दरअसल एक प्रतियोगी परीक्षा में टॉप 10 में आने पर छात्रा अपनी बहन और इंजीनियर भाई के साथ सेलिब्रेट करने 56 दुकान पहुंची थी। लौटते वक्त गीता भवन चौराहे पर बदमाशों ने छेड़छाड़ की। आरोपी खुलेआम बियर पी रहे थे। उन्होंने लड़कियों पर कमेंट किए। जब उन्हें टोका तो गालियां देने लगे। उनके मुंह पर बियर फेंकी।
पीड़ित भाई-बहन तुकोगंज थाने पहुंचे और वीडियो के साथ इस मामले की शिकायत की। मामले में टीआई कमलेश शर्मा ने छात्राओं को बुधवार शाम थाने बुलाया। यहां मामले में केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए। टीआई के मुताबिक बाइक नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

टॉपर छात्रा ने बताया कि मैं एक प्रतियोगी परीक्षा में ऑल इंडिया में टॉप 10 में आई हूं। इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए अपने 3 भाई और 2 बहनों के साथ मंगलवार रात 56 दुकान गई थी। लौटते समय गीता भवन चौराहे पर पहुंचे तो ट्रैफिक सिग्नल पर रुके। हम दो बहनें एक गाड़ी पर बैठी हुई थी। तभी वहां पर एक एक्टिवा पर सवार दो बदमाश पहुंचे। पीछे बैठे बदमाश के हाथ में बियर की बॉटल थी। वह बियर पीते हुए हम पर कमेंट्स करने लगा। इस दौरान हमने और हमारे भाई ने उन्हें टोका। इस पर बदमाशों ने गालियां देना शुरू कर दिया। मेरे भाई ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इसी बीच बदमाशों के दूसरे साथी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने हम बहनों को गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी। यह विवाद चौराहे पर काफी देर तक चलता रहा। मैंने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। मंगलवार शाम को जब पुलिस को सौंपा तब जाकर अगले दिन एफआईआर दर्ज की।

बदमाश ने मुंह पर बियर फेंकी

छात्रा के इंजीनियर भाई ने बताया, वह बदमाशों को रोकने लगा तो बदमाश चिल्लाकर बहनों की तरफ बढ़ने लगे। तभी एक बदमाश ने बहन पर हमला करने का प्रयास किया। मैंने उस बदमाश का हाथ पकड़कर पीछे किया। इसके बाद सभी के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इस दौरान एक्टिवा सवार बदमाश भागने लगे। पीछे बैठे बदमाश ने हम पर बियर उड़ेल दी। जाते-जाते वे हमें जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

पहले थाने में लिया आवेदन

इंजीनियर भाई अपनी बहनों के साथ तत्काल तुकोगंज थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को शिकायत कर एफआईआर करने का कहा। वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने कहा अभी टीआई नहीं है। आप आवेदन दे दो। कल आपको बुलाकर एफआईआर दर्ज कर लेंगे। जिसके बाद बुधवार को इस मामले में केस दर्ज किया गया।