April 30, 2024

इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ब्यूटीशियन विजय नगर थाने पहुंची। उसने बयान में बताया कि वीडियो आठ माह पुराना है। पब से लौटते वक्त गाड़ी चलाने को लेकर कजिन भाई से हुआ था विवाद

इंदौर। इंदौर में शनिवार को युवती को कार में बंधक बनाने का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया। यह ब्यूटीशियन का आठ महीने पुराना वीडियो था। कार नंबर के आधार पर विजय नगर थाना पुलिस ने ब्यूटीशियन को ढूंढा तो बोली कजिन भाई से मेरा विवाद हुआ था। जब मीडियाकर्मी प्रतिक्रिया लेने पहुंचे तो ब्यूटीशियन रिपोर्टर पर हाथ उठाकर भाग गई। करीब दो घंटे थाने में हंगामा होता रहा।

टीआई रवींद्रसिंह गुर्जर के मुताबिक, शनिवार दोपहर इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो जारी हुआ था। वीडियो रात का था और युवती बचाओ…बचाओ..छोड़ दो मुझे चिल्ला रही थी। युवती कार (एमपी 09डब्ल्यूसी 9336) से उतरना चाह रही थी लेकिन चालक उसे पकड़ रहा था। रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस कार मालिक मोहित के पास पहुंची तो युवती थाने आ गई। एसआई सीमा धाकड़ ने बयान लिए तो कहा कि इंटरनेट मीडिया पर चल रहा वीडियो मार्च महीने का है। वह तो कजिन भाई के साथ बायपास (कनाड़िया) स्थित पब से लौट रही थी और कार चलाने की बात पर कहासुनी हो गई थी। उसने छेड़छाड़ से इनकार किया और वीडियो डिलिट करने की मांग की। यह समझ से परे है कि कहासुनी में युवती को बार-बार छोड़ दो छोड़ दो क्यों चिल्लाना पड़ा युवती जब कार से उतर रही थी। तब भी उसके कपड़े अस्त-व्यस्त नजर आए।

विजयनगर थाना परिसर में जब इलेक्ट्रानिक मीडियाकर्मियों ने युवती का पक्ष जानना चाहा तो उसने टीवी पत्रकार रवि पर हाथ उठा दिया और एसआई की आड़ लेकर थाने से भाग गई। बाद में टीआई के केबिन में छुप गई। घटना से नाराज मीडियाकर्मियों ने युवती पर कार्रवाई की मांग कर लिखित शिकायत दी।