जूनी इंदौर तहसील के बाबू  शक्ति से आमजन परेशान

 

आए दिन कोई ना कोई होता है हंगामा, एसडीएम से हुई  शिकायत

 

इंदौर। कलेक्टर आशीष सिंह कर्मचारी से लेकर अधिकारियों तक को व्यवहार में अनुकूलता लाने की बात कई बार बैठकों में कर चुके हैं उन्होंने आते से ही सबसे पहले गुड कम्युनिकेशन स्किल को लेकर सभी भाई के कार्यक्रम कर्मचारियों को निर्देश दिए थे।
इसके बावजूद भी कुछ कर्मचारी आज भी सुधरने को तैयार नहीं है इसी के मद्देनजर अब जल्द ही ऐसे लोगों पर कार्रवाई की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।
जूनी इंदौर तहसील का बाबू भक्ति इन दिनों काफी चर्चाओं में हर आने जाने वाले लोगों से खराब व्यवहार करने के साथ ही वह कई कामों में पैसों की मांग तक करता है। भक्ति का पैसे मांगने का अंदाज भी बड़े ही अलग तरीके से होता है।

बाबू भक्ति ने अपने सभी स्टाफ को शक्तिहीन करते हुए हर फाइल को अपने कब्जे में कर रखा है। अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाबू भक्ति फाइलों के आवाज में उन्हें कई तरह की बातें बोलते हुए कहता है कि इन फाइल का दूल्हा कौन है तो वही रोजाना होने वाली पेशियां में आने वाले अधिवक्ता भी इस बाबू से काफी परेशान हो चुके हैं।
अब यह पूरा मामला एडीएम जूनी इंदौर घनश्याम धनगर के पास भी पहुंचा है, तो वहीं इसके पूर्व भी बाबू भक्ति की सैकड़ो शिकायत लंबित है। यदि उच्च अधिकारियों ने उक्त बाबू पर कड़ी कार्रवाई नहीं की तो, वह दिन दूर नहीं जब आमजन भी इस बाबू की वजह से उच्च अधिकारियों को भी गलत समझेंगे।