क्या कहते है 24 जनवरी को आपके सितारे

पंचांग 24 जनवरी              

बुधवार, 24 जनवरी 2024 को पौष माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। इस तिथि पर पुनर्वसु नक्षत्र और वैधृति योग का संयोग रहेगा। दिन के शुभ मुहूर्त की                        बात करें तो बुधवार को अभिजीत मुहूर्त नहीं रहेगा। राहुकाल दोपहर 12:33-13:52 मिनट तक रहेगा।

मेष राशि
आज का दिन स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहेगा। दूर देश की यात्रा हो सकती है। किसी अपने से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। परिवार के साथ सामंजस्य सही रहेगा। करियर को लेकर भी आपको कुछ खुशखबरी मिल सकती है। प्रातः काल सूर्य भगवान को जल दें ।

वृषभ राशि
आज के दिन की शुरुआत से ही मन खराब रहेगा। परिवार में खुशी का माहौल बन सकता है। पुत्र पक्ष से प्रसन्नता रहेगी। लव लाइफ में दिक्कत हो सकती हैं। आज के दिन व्यस्तता रह सकती है। सामान्य दिनों की तुलना में आज का दिन ठीक नहीं रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

मिथुन राशि

आज के दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी। लक्ष्मी प्राप्त के योग हैं। दोपहर में वाहन चलाने से सावधानी बरतें। यातायात नियमों का पालन करें। परिवार के साथ संबंध और मजबूत बनेंगे। घर में नए मेहमान का आगमन हो सकता है। आज के दिन घर में लक्ष्मी जी की पूजा अवश्य करें।

कर्क राशि
आज के दिन माता-पिता की सेवा करेंगे। ससुराल पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। परिवार में हंसी-खुशी का माहौल बना रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। कोई मित्र आपका सहयोग कर सकता है। हनुमान जी की सेवा करें।

सिंह राशि
आज के दिन सूर्य भगवान की कृपा बनी रहेगी। समाज में मान सम्मान प्राप्त होगा। आर्थिक परेशानियां हो सकती हैं। सावधान रहें। आज के दिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें नहीं तो सर्दी खांसी जैसी बीमारियां परेशान कर सकती हैं।

कन्या राशि
दिन की शुरुआत से ही राम जी की कृपा बनी रहेगी। पारिवारिक समारोह में जा सकते हैं। किसी भी व्यक्ति की बात बुरी लग सकती है। स्वाभिमान पर चोट आएगी। दिन सामान्य रहेगा। माता को लाल फूल अर्पित करें।

तुला राशि
आज के दिन नए मेहमान आने की संभावना है। खानपान में सावधानी रखें। स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। यात्रा का प्लान बना सकते हैं। किसी मित्र का घर में आगमन हो सकता है। गरीबों की सेवा करें।

वृश्चिक राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा। दिन भर कार्यों में व्यस्त रहेंगे। व्यस्तता के बीच परिवार के लिए समय निकालें। परिवार के साथ बाहर खाना खाने जा सकते हैं। आर्थिक लाभ होगा लेकिन खर्च में भी बढ़ोतरी हो सकती है। पक्षियों को दाना डालने से लाभ होगा।

धनु राशि
आज के दिन के शुरुआत से ही मानसिक तनाव प्राप्त हो सकता है। मेंटल हेल्थ का ध्यान रखें। पारिवारिक बाद विवाद संभव है। आज का दिन सामान्य रहेगा। धार्मिक स्थलों पर घूमने जा सकते हैं। शिवजी की आराधना करें।

मकर राशि
आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। विद्यार्थी वर्ग को फायदा हो सकता है। करियर में सफलता मिलेगी। आर्थिक लाभ संभव हैं। संतान पक्ष से बाधा प्राप्त हो सकती है। घर परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे। शिव चालीसा का पाठ करें।

कुम्भ राशि
आज के दिन मनपसंद चीज प्राप्त हो सकती है। अगर आप सिंगल हैं तो आज के दिन आपको प्रेमी मिल सकता है या विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। पूरा दिन अच्छा बीतेगा। आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन गाय की सेवा करें।

मीन राशि
आज के दिन धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। किसी धार्मिक मंदिर पर जा सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। आप बिजी रहेंगे। दिन भर व्यस्तता रहेगी। आर्थिक लाभ संभव हैं। भगवान हनुमान जी की सेवा करें।