जिला प्रशासन में 2 महिला अधिकारी से यह कैसी राजनीति ? 3 माह से नही दे रहे कोई कार्यालय

 

इंदौर। इंदौर जिला प्रशासन की 2 महिला अधिकारी इन दिनों अंदरूनी पॉलिटिक्स के शिकार नजर आ रही है। पिछले 3 माह से इन दोनो महिला अधिकारी विभिन्न कारणों से परेशान है।
एसडीएम प्रिया वर्मा को 3 माह पहले बिना कोई कारण से बिचौली हप्सी क्षेत्र से हटाकर अन्य शाखा का प्रभार दिया गया है। आज दिनांक तक जिम्मेदार अधिकारी ने उन्हें बैठने के लिए कलेक्टर कार्यलय में एक कमरा तक नही दिया।
शाखा का प्रभार देते हुए केवल एक जिम्मेदारी तक उन्हें सीमित कर दिया गया। दरअसल एसडीएम प्रिया वर्मा राजगढ़ और कन्नौद के बाद सीधे इंदौर में एसडीएम के रूप में कुछ माह पहले
आई थी।
प्रिया वर्मा में दोनों ही जगह लेकर पूर्णता ईमानदारी से बेहतर काम करते हुए 15 अगस्त 26 जनवरी पर कई पुरस्कार भी प्राप्त किए हैं। जब से उन्हें शाखा का प्रभाव दिया है तब से ना तो कोई कमरा अलॉट किया गया है और ना ही उनका कोई चपरासी मिला है वह कई बार अपनी फाइलें खुद ही इधर-उधर से लाकर उसे पूर्ण करती है।
इस तरह का व्यवहार एक महिला अधिकारी के साथ होना कही ना कही इंदौर कलेक्टर कार्यालय की छवि को भी खराब कर रहा है। सरकार महिलाओ को आगे बड़ा रही है, तो जिला प्रशासन का इस तरह का व्यवहार किसी को रास नही आ रहा है।