नवविवाहित की हत्या में गुंडे के साथियों की प्रतापगढ़ में तलाशमुख्य आरोपित के साथ शराब पार्टी कर लौट रहे थे चार आरोपित

 इंदौर ।  ट्रांसपोर्ट व्यवसायी दीपक सौंधिया हत्याकांड में पुलिस को चार आरोपितों की तलाश है। दो टीमें प्रतापगढ़ (राजस्थान) में छापे मार रही हैं। आरोपित मुख्य आरोपित सद्दाम खान के साथ शराब पार्टी कर पब से लौट रहे थे।
एडीसीपी जोन-2 अमरेंद्रसिंह के मुताबिक महू निवासी दीपक लक्ष्मीनारायण सौंधिया की आरोपित सद्दाम खान, शोएब खान, रेहान, कुलदीप तोमर और पूजा उर्फ आरोही प्रजापत ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। कनाड़िया थाने की पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार किया तो बताया कि साथ में प्रतापगढ़ का चंदन पंडित व उसके तीन साथी भी थे। सद्दाम के विरुद्ध कई थानों में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।
कुछ दिनों पूर्व वह प्रतापगढ़ घूमने गया था। वहां जिम में वर्जिश करने के दौरान चंदन से मुलाकात हुई। उसने चंदन को उज्जैन महाकाल दर्शन और इंदौर घूमने की सलाह दी। चंदन तीन साथियों के साथ महाकाल मंदिर में दर्शन कर सद्दाम से मिलने आ गया। सद्दाम सभी को मालवीय नगर चौराहा स्थित पब में पार्टी करवाने ले गया। रात में लौटने के दौरान कार ओवरटेक करने पर दीपक और उसके भाई राजकुमार से विवाद हुआ और चाकू से हमला कर दिया। दीपक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पांच आरोपितों को पकड़ लिया लेकिन चंदन प्रतापगढ़ भाग गया। टीआइ केपी यादव के मुताबिक, दो टीम आरोपितों की फोन लोकेशन के आधार पर तलाश कर रही है।
नाइट-पब कल्चर के कारण तीन हत्याएं
शहर में नाइट और पब कल्चर के कारण भी अपराध बढ़ गए हैं। छह थाना क्षेत्रों में हत्या, हत्या की कोशिश और मारपीट की घटनाएं होने लगी हैं। तीन लोगों की हत्या तक हो चुकी है। अफसरों ने अब लाड़ली बहना सेना को मैदान में उतारा है। बीआरटीएस के 12 किमी पर रातभर दुकानों और होटलों को खुला रखने की छूट मिली हुई है। ज्यादातर दुकानों पर युवाओं का हुजूम होता है। भंवरकुआं, एलआइजी, विजय नगर, लसूड़िया, खजराना, पलासिया क्षेत्र में तो रातभर युवक-युवतियां नशे की अवस्था में भीड़ लगाए रहते हैं। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में 31 दिसंबर को आयुष नामक युवक की हत्या हो चुकी है। वह देर रात पोहे खाकर लौट रहा था। विजय नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों मोनू उर्फ प्रभाष पंवार की भी नाइट कल्चर में हत्या हुई। पब संचालक पर तो नाइट कल्चर के दौरान गोलियां चली हैं। मोनू और दीपक की हत्या में दो युवतियां गिरफ्तार हुई हैं।