नीमच में कार ने 4 लोगों को कुचला, दो की मौत, दो घायल, चक्काजाम

 

नीमच। जिले के जीरन थाना के तीखी रुंडी गांव मे बुधवार रात में एक कार ने चार लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक घटना मे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति को अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया।
परिजन ने घटना को पुरानी रंजिश को कारण बताते हुए,सख्त कार्यवाही की माँग की है।घटना का आरोप सरपंच और अन्य लोगों पर लगाया गया है। घटना मे चार लोगों को स्विफ्ट कार से कुचलने का मामला सामने आया है। एक वृद्ध सहित दो लोगों की मौत का मामला आया है। एक की मौके पर ही मौत के जबकि एक युवक ने नीमच से उदयपुर करने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में घायलों का उपचार जारी है। वहीं परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने किसी सरपंच पर आरोप लगाए इस पर एसपी ने जांच कार्यवाही का शासन दिया है।
जानकारी अनुसार जीरन थाना के ग्राम रामनगर के पास तीखी रोटी में एक स्विफ्ट कार ने कुछ लोगों को कुचल दिया। पट्टू बाई नारायण नाथ 40 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोडू नाथ पिता गंगाराम 60 वर्ष, करण नाथ पिता अमरनाथ 24 वर्ष ,पवन भाई पति रोडू नाथ 53 वर्ष घायल हो गए।