इंदौर में 76 वर्षीय कमलनाथ बोले-ये मत समझना कि बूढ़ा हो गया हूं

बेरोजगार युवाओं से कहा-भर्ती घोटालों की जांच अफसरों से नहीं, आप लोगों से कराऊंगा

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शनिवार को इंदौर पहुंचे। सामाजिक के अलावा युवाओं और पार्टी से जुड़े कार्यक्रम में हिस्सा लिया। सबसे पहले मांग मातंग समाज महाधिवेशन में पहुंचे। उसके बाद राजीव गांधी चौराहा पर शुभ कारज गार्डन में बेरोजगार महापंचायत में संबोधित किया। शाम को भाजपा छोड़कर आने वाले नेताओं को कांग्रेस ज्वाइन भी कराया।
कमलनाथ ने बेरोजगार महापंचायत में युवाओं से कहा कि पहले भी लोगों को छिंदवाड़ा मॉडल के बारे में नहीं पता था और आज भी उन्हें छिंदवाड़ा के विकास के बारे में नहीं पता है। मैंने युवाओं से भी कहा था कि प्रतिनिधिमंडल बनाकर छिंदवाड़ा जाओ और वहां देखकर आओ। स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम की जानकारी दी। वे बोले कि- मुझे आपको देखकर दुख, ताज्जुब और आश्चर्य होता है, आप लोग मेरे सामने बैठे हैं। आप मप्र के भविष्य का निर्माण करने वाले हैं, अगर आपका ही भविष्य अंधेरे में रहा तो कैसा निर्माण होगा मप्र का।
76 वर्षीय कमलनाथ ने सरकार बनने पर दावा करते हुए कहा कि यह मत समझना कि बूढ़ा हो गया हूं। प्रदेश में जितने भी घोटाले हुए हैं, चाहे पटवारी घोटाला हो या कोई भी दूसरा घोटाला हो, उसकी जांच सरकारी अधिकारियों से नहीं आप युवाओं से कराऊंगा।

इंदौर जरूर जाऊंगा, युवाओं का कार्यक्रम कैंसिल नहीं करूंगा

उन्होंने आगे कहा कि मेरे आज इंदौर आने से पहले तबीयत खराब थी। कल स्टाफ ने कहा था कि तबीयत खराब है, इंदौर का कार्यक्रम कैंसिल कर दीजिए। मैंने उनसे कह दिया कि सबकुछ कैंसिल कर दूंगा लेकिन नौजवानों का प्रोग्राम कैंसिल नहीं करूंगा। मुझे बुखार है तबीयत खराब है, लेकिन आपके सामने अपनी बात जरूर रखूंगा।
गौरतलब है कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ को बुढ़ऊ कहा था।

कमलनाथ ने पत्रकारों को दी धमकी, लोगों को उकसाया, कहा- इन्‍हें धक्के देकर भगाओ

यह सुनते ही पूर्व मुख्यमंत्री के बॉडीगार्ड ने पत्रकारों को धक्का देकर निकाल दिया

इंदौर में मातंग समाज के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्रकारों को धमकी दे डाली। दरअसल, यहां पत्रकार कार्यक्रम का कवरेज करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने खुले मंच से पत्रकारों को धक्का देकर भागने की बात कही।
बताया गया कि कमलनाथ ने समाज के लोगों को उकसाते हुए कहा कि पत्रकार समाज का कार्यक्रम बिगड़ने आए है। जिसके बाद कमलनाथ के बॉडीगार्ड ने पत्रकारों को धक्का देकर भगा दिया। वहीं पत्रकारों की नाराजगी का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा पत्रकारों से चर्चा करते दिख रहे हैं।