इंदौर के ​​​​होलकर स्टेडियम में आज भारत-ऑस्ट्रेलिया में होगी भिड़ंत

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ने इंदौर पहुंचने से पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा ‘Mohali…Indore, next’

इंदौर। भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी केएल राहुल ने इंदौर पहुंचने से पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘Mohali … Indore, next’ लिखा है। दरअससल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार 24 सितंबर को इंदौर के ​​​​होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। यह होलकर स्टेडियम में होने वाला 7वां वनडे मैच होगा। इस बीच मौसम विभाग ने हल्की बारिश की संभावना जताई है।
दोनों टीमें शनिवार शाम 5.50 बजे चार्टर्ड प्लेन से मोहाली से इंदौर पहुंच चुकी हैं। इंदौर में अंतिम मुकाबला भारत- ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच था।
मोहाली में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम 50 ओवर में 276 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में टीम इंडिया ने 48.4 ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। 5 विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

सभी टिकट बिक चुके

इंदौर में वनडे और टी-20 में स्टेडियम दर्शकों से भरा रहता है। मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजीव राव ने बताया कि भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए सभी टिकट बिक चुके हैं। इस मैच में भी स्टेडियम पैक रहने की उम्मीद है।

इंदौर में मैच, कई रूट बंद, कई परिवर्तित

लोगों को परेशानी न हो इसके लिए प्रशासन ने ट्रैफिक प्लान दिया है। इससे लोग जान सकेंगे कि उन्हें कहां से आवाजाही करना है। यह व्यवस्था 24 तारीख को सुबह 11 बजे से मैच समाप्त होने तक ही प्रभावशील रहेगी। असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों और सिटी बस का अधिक से अधिक उपयोग कर सकते हैं।